अमेरिका जाना चाहते हैं श्रीलंकाई क्रिकेटर

कोलंबो . श्रीलंकाई क्रिकेट को झटका लग सकता है. एक रिपोर्ट के अनुसार देश के कई क्रिकेटर खेल को लेकर बने हालातों से खुश नहीं हैं और देश छोड़ने का विचार कर रहे हैं. इनमें से कुछ क्रिकेटर तो राष्ट्रीय टीम तक का हिस्सा रहे हैं. जबकि कुछ फर्स्ट क्लास क्रिकेटर भी हैं.

अपनी ही धरती पर इंग्लैंड के हाथों मिली हार के बाद अब श्रीलंका के कई क्रिकेटरों के देश छोड़ने की आशंका बढ़ गई है. इससे श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) भी परेशान है. ये खिलाड़ी टीम में अवसर नहीं मिलने के साथ ही पर्याप्त वेतन नहीं मिलने के कारण भी देश छोड़ना चाहते हैं. इस प्रकार से नाराज क्रिकेटर अमेरिका में बसने पर विचार कर रहे हैं, जहां वे अमेरिकी क्रिकेट के लिए खेल सकते हैं. इन खिलाड़ियों में उपुल थरंगा जैसे कम से कम 15 खिलाड़ियों के नाम हैं, जो अगले महीने तक अमेरिका का रुख करने की तैयारी में हैं.

  दुबई में मैत्री मुकाबले खेलेगी भारतीय फुटबॉल टीम

पिछले महीने ही ऑलराउंडर शेहान जयसूर्या के अमेरिका जाने के फैसले के बाद अब अन्य क्रिकेटर भी इसी रास्ते को अपनी भविष्य के लिए बेहतर मान रहे हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक एक ऐसे ही क्रिकेटर ने कहा है कि देश में उनके लिए कोई भविष्य नहीं है और इसलिए अमेरिका जा रहे हैं, जो दुनिया के अलग-अलग देशों के क्रिकेटरों को मिलाकर एक नई टीम तैयार करना चाह रहा है. इस खिलाड़ी के मुताबिक, क्रिकेट बोर्ड के पैसा घटाने और अनुबंध न बढ़ाने से हालात खराब हुए हैं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *