Saturday , 23 October 2021

अंतर्राष्ट्रीय ब्राह्मण मंच का राज्य स्तरीय सम्मान :पत्रकारिता में हरीश पालीवाल राज्य स्तर पर सम्मानित

उदयपुर (Udaipur). अंतर्राष्ट्रीय ब्राह्मण मंच की ओर से ब्राह्मण समाज सेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाली समाज के विभिन्न प्रतिभाओं को सम्मानित किया जा रहा है. राज्य स्तर पर हो रहे इस वर्चुअल सम्मान समारोह में उदयपुर (Udaipur) के अंतर्राष्ट्रीय ब्राह्मण सभा के संभागीय अध्यक्ष एडवोकेट एवं पत्रकार हरीश पालीवाल को पत्रकारिता के लिए राज्य स्तर पर वर्चुअल सम्मानित किया गया है. यह सम्मान समारोह आगामी 1 अक्टूबर तक जारी रहेगा जिसमें सम्मानित होने वाली प्रतिभाओं को डिजिटल माध्यम से ऑनलाइन सम्मानित किया जाएगा.
अंतर्राष्ट्रीय ब्राह्मण मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मदन गोपाल तिवाड़ी ने बताया कि इस वर्चुअल सम्मान समारोह में ब्राह्मण समाज की उत्कृष्ट प्रतिभाओं का समाज के विभिन्न क्षेत्रों में किए गए उल्लेखनीय कार्यों के लिए राज्य स्तर पर सम्मान किया जाएगा जिनका चयन पिछले दिनों  कोर कमेटी ने किया है. त्याग मूर्ति महर्षि दधीचि जयंती के उपलक्ष में ब्राह्मण समाज की विभिन्न क्षेत्रों की प्रतिभाओं का राज्य स्तरीय सम्मान किया जा रहा है.
मंच के राष्ट्रीय संगठन मंत्री देवेंद्र कुमार शर्मा के अनुसार दधीचि जयंती के अहम मौके पर विभिन्न क्षेत्रों की चुनिंदा प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा.जिसमें पत्रकार, प्रेस फोटोग्राफर, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया (Media) ,समाज सेवी,चिकित्सक,जनसेवा, एडवोकेट, शिक्षक, कवि,साहित्यकार आदि विभिन्न क्षेत्रों की प्रतिभाओं का सम्मान किया जाएगा.सभी को डिजिटल सम्मान पत्र व्हाट्सएप के माध्यम से और वर्चुअल सम्मान के बाद भिजवाया जा रहा है जो आगामी 1. अक्टूबर 2021 तक जारी रहेगा.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें
  विधिवत अनुशंसा भिजवाए 1 मिनट में  दूंगा हाईकोर्ट बेंच विधि राज्यमंत्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *