अभी भी भारत के लिए खेलने को तैयार हूं, अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा

NOTTINGHAM, ENGLAND – JUNE 13: Television commentator Harbhajan Singh before the Group Stage match of the ICC Cricket World Cup 2019 between India and New Zealand at Trent Bridge on June 13, 2019 in Nottingham, England. (Photo by Visionhaus/Getty Images)

नई दिल्ली (New Delhi). अपने जमाने के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा है कि वह अभी भी राष्ट्रीय टीम के साथ टी-20 प्रारूप में खेलने को तैयार हैं. जुलाई महीने में 40 साल के होने वाले इस खिलाड़ी ने कहा है कि वह आईपीएल में खेल रहे हैं और इसलिए देश के लिए टी-20 खेल सकते हैं. आईपीएल में हरभजन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले संयुक्त रूप से तीसरे गेंदबाज हैं. उन्होंने अभी तक 150 विकेट अपने नाम किए हैं. हरभजन ने भारत के लिए अपना अंतिम मैच 2016 में एशिया कप में खेला था. हरभजन ने कहा ‎कि, ‘मैं तैयार हूं.

  चीनी एप के बुरे दिन जारी, भारत के बाद यूएस में भी हो सकता है बैन

अगर मैं आईपीएल में अच्छी गेंदबाजी कर सकता हूं… जो गेंदबाजों के लिए काफी मुश्किल है क्योंकि मैदान काफी छोटे होते हैं, और दुनिया के सभी बड़े खिलाड़ी आईपीएल में खेलते हैं. उनके खिलाफ गेंदबाजी करना चुनौतीपूर्ण होता है. अगर आप उनके खिलाफ आईपीएल में अच्छा कर सकते हो तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी अच्छा कर सकते हो.’ बीते चार-पांच साल में उन्होंने मेरी तरफ देखा भी नहीं है जबकि मैं आईपीएल में काफी अच्छा कर रहा हूं, विकेट ले रहा हूं और मेरे साथ मेरे रेकॉर्ड हैं.’39 साल के इस खिलाड़ी ने कहा कि वह इस बात से काफी दुखी हैं कि आईपीएल में अच्छा करने के बाद भी चयनकर्ता उन्हें नजरअंदाज कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘वे लोग मरी तरफ नहीं देख रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं काफी बूढ़ा हो चुका हूं. साथ ही मैं घरेलू क्रिकेट नहीं खेल रहा.

  दक्षिण अफ्रीका में 18 जुलाई से होगी क्रिकेट की वापसी

Check Also

बीएसएनएल ने दिया चीनी कंपनी को बड़ा झटका

नई दिल्‍ली . सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने 4जी दूरसंचार नेटवर्क उन्नत बनाने …