हावड़ा में बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन पर फेंके गए पत्थर

कोलकाता (Kolkata) . बीजेपी नेता और बिहार (Bihar) सरकार में मंत्री शाहनवाज हुसैन ने दावा किया कि जब वह पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) के लिए मंगलवार (Tuesday) रात हावड़ा में प्रचार कर रहे थे, तब उन पर पत्थर फेंके गए. हुसैन ने सोशल मीडिया (Media) पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह ड्यूटी पर तैनात अधिकारी को दो पत्थर दिखा रहे हैं और कथित घटना के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. 

  40 कांग्रेसी सदस्यों ने किया नामांकन

शाहनवाज हुसैन ने बुधवार (Wednesday) को आरोप लगाते हुए कहा कि टीएमसी के गुंडे मुझे रैली आयोजित नहीं करने देना चाहते थे इसलिए उन्होंने पथराव किया. उन्होंने कहा कि सभा के दौरान पुलिस (Police) की कोई सुरक्षा नहीं थी. मेरे पास वाई प्लस सुरक्षा है लेकिन पुलिस (Police) ने कुछ नहीं किया. हुसैन ने ट्वीट किया तृणमूल कार्यकर्ताओं ने मुझ पर पत्थर फेंके, जब मैं मुजफ्फर चौक पर एक सभा को संबोधित कर रहा था. उन्होंने कहा कि वह सुरक्षित हैं और भाजपा कार्यकर्ताओं ने घटना के संबंध में पुलिस (Police) के पास एक शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस (Police) ने इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज करने की पुष्टि की है. 

  शहर के बड़े मंदिरों को सैनेटाइज़ करवा रही भाजपा

शाहनवाज हुसैन ने अपने ट्वीट में कहा है कि मैं खुद गोलबाड़ी पुलिस (Police) स्टेशन गया और उनसे पूछा कि मेरे वाई प्लस सीआरपीएफ (Central Reserve Police Force) सिक्योरिटी कवर प्रोटोकॉल के अनुसार पुलिस (Police) कर्मियों की तैनाती क्यों नहीं की गई. उनके पास इसका कोई जवाब नहीं था. बता दें कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) के लिए प्रचार जोरों पर हैं. बीजेपी टीएमसी समेत राज्य की अन्य राजनीतिक पार्टियां पूरे दमखम के साथ चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *