कपिल शर्मा के साथ फिर नजर आएंगे सुनील ग्रोवर, सलमान खान कर रहे कोशिश

मुंबई (Mumbai) . कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा कई सालों से अपने शो ‘द कपिल शर्मा’ से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते आ रहे हैं. इतनों सालों मे इस शो के कई रंग-रूप देखे गए, लेकिन कपिल के अंदाज में कोई फर्क नहीं आया. वह जब अपने साथियों के साथ मंच पर आते हैं, तो ठहाकों की लड़ी सी लग जाती है. कीकू शरदा, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चटर्जी और चंदन इसमें उनका भरपूर साथ देते आ रहे हैं, लेकिन सुनील ग्रोवर ने उनका साथ छोड़ ‎दिया था. दरअसल, सुनील ग्रोवर ने एक विवाद के बाद कपिल के शो में आने से मना कर दिया था.

  8 मार्च को रिलीज होगी वेब सीरीज 'द मैरिड वुमेन'

हलां‎कि, सुनील द्वारा शो छोड़ देने के बाद भी लोग उनके किरदार ‘गुत्थी’ और ‘डॉक्टर (doctor) मशहूर गुलाटी’ नहीं भूले हैं. दर्शक सुनील को शो में वापस लाने की मांग करते रहे हैं. ऐसे में अब सालों बाद सुनील फिर से कपिल के साथ लोगों को हंसाते नजर आएंगे. खबर के मुताबिक, बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सलमान खान लंबे समय से सुनील और कपिल के बीच लड़ाई को सुलझाने में लगे हुए हैं. सलमान सुनील को काफी पसंद करते हैं, उनकी बॉन्डिंग भी अच्छी है इसलिए शो के प्रोड्यूसर होने के नाते वो चाहते हैं कि सुनील फिर से शो में आएं. मेकर्स भी सुनील को वापस बुलाने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं.

  मेरे पास ऐसा कोई नहीं है, जिसे मैं कॉल या मैसेज करूं : निधि अग्रवाल

अब खबर है ‎कि सुनील और क‎पिल जल्द ही एक साथ नजर आएंगे. बता दें कि कुछ साल पहले कपिल और सुनील की फ्लाइट में लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था. हालांकि, कपिल ने बाद में उनसे बहुत माफी भी मांगी थी और कोशिश भी की थी कि सुनील शो में वापस आ जाएं, पर सुनील काफी खफा थे. वह नहीं माने. हालांकि वे इस घटना के बाद कई मौकों पर मिल भी चुके हैं. बीच-बीच में एक-दूसरे को शुभकामनाएं भी देते रहे हैं, लेकिन काम के लिए साथ नहीं आए.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *