किसान प्रदर्शन पर किए गए ट्वीट पर सुनील शेट्ठी हुए ट्रोल

मुंबई (Mumbai) . अभिनेता सुनील शेट्टी को हाल ही में किसान प्रदर्शन पर किए गए ट्वीट के बाद काफी ट्रोल किया गया. इस पर उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने मान लिया है कि मैं किसानों के खिलाफ हूं, इस तरह के सोशल मीडिया (Media) व्यवहार से मेरा दम घुटता है. दरअसल, सुनील ने रिहाना और ग्रेटा थनबर्ग जैसे अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के बाद किसान प्रदर्शन के संबंध में ट्वीट किया था.

  जवानों का जोश बढ़ाने उरी बेस कैंप पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल

उन्होंने ‎लिखा ‎था ‎‎कि “हमें हमेशा चीजों के प्रति व्यापक दृष्टिकोण रखना चाहिए, क्योंकि आधे सच से ज्यादा खतरनाक कुछ भी नहीं है.” अभिनेता ने बताया, “मेरे खिलाफ किसान विरोधी होने का नैरेटिव बनाया जा रहा है, जोकि बकवास है. इससे मुझे दुख हुआ, जब उन्होंने कहा कि मैं किसानों के खिलाफ हूं. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि हम अपने देश, घर, अपने परिवारों के बारे में बात कर रहे हैं.” उन्होंने कहा ‎कि “मैं किसी भी राजनीतिक दल से जुड़ा नहीं हूं. मैं वही कहता हूं जिसपर मैं विश्वास करता हूं. इनसब से मेरा दम घुटता है, यह (साइबर दुनिया) इतना विषाक्त क्यों है? लोग इतने दुखी क्यों हैं? हमारे पास कोई एजेंडा नहीं है.

  कंगना रनौत ने की स्मूदी की फोटो शेयर, लिखा: खुद के बनाए खाने से बेहतर कुछ नहीं

यदि भारत हार रहा है, तो यह मेरी टीम है. अगर यह जीतता है तो मैं स्पष्ट रूप से इसकी प्रशंसा करूंगा. आपकी समस्या क्या है. मैं अपने भारत को कैसे देखूं?” शेट्ठी ने आगे कहा, “मेरे पूर्वज किसान थे, मैं मैंगलोर में मुल्की नामक एक छोटे शहर से आता हूं, जहां मैं आज भी साल में चार बार जाता हूं, और इसका 70 प्रतिशत हिस्सा कृषि भूमि है. दूसरा, मैं एक भारतीय हूं. यह हमेशा से ऐसा ही रहा है.”

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *