वसीम अकरम की नजर में सूर्यकुमार यादव भारत का गेंम चेंजर खिलाड़ी

नई दिल्ली (New Delhi) . टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान की टक्कर रविवार (Sunday) को होनी है. मैच से पहले दुनिया के दिग्गज क्रिकेटर अलग-खिलाडियों पर अपना दांव लगा रहे हैं.इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वसीम अकरम ने सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की है.उन्होंने कहा है कि सूर्यकुमार टीम इंडिया के सबसे बड़े गेम चेंजर साबित हो सकते हैं.बता दें कि सूर्यकुमार पिछले कुछ सालों से आईपीएल (Indian Premier League) में लगातार रनों का अंबार लगा रहे हैं.महान गेंदबाज ने भी कहा कि आईसीसी टूर्नामेंट में पाकिस्तान के निराशाजनक रिकार्ड का आगामी मैच पर कोई असर नहीं पड़ेगा.अकरम ने कहा, सूर्यकुमार भारत का गेम चेंजर खिलाड़ी होगा. वह पावरप्ले ओवर के बाद मैच का रूख बदल देगा और मैंने उसके शॉट्स देख हैं, वहां कोलकाता (Kolkata) नाइट राइडर्स में 2012 और 2014) में मेरे साथ थे और उसमें काफी सुधार हुआ है.

बता दें कि अकरम साल 2012 से 2014 के बीच केकेआर के मेंटोर थे.उन्होंने कहा,वहां कितना शानदार खिलाड़ी बन गया है.वहां सुरक्षित शॉट खेलता है, रूकता नहीं है,इसकारण उस इसी तरह से खेलना चाहिए.अकरम को लगता है कि बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) द्वारा पिछले दशक में घरेलू क्रिकेट में किए गए बदलाव ने टीम को सूर्यकुमार जैसा खिलाड़ी दिया है.उन्होंने कहा, मैंने अजिंक्य रहाणे को सुना कि बीसीसीआई ने घरेलू क्रिकेट में निवेश किया है. अब आपको उसका फल मिल रहा है.

कोहली ने टी20 कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है,तब अकरम को लगता है कि इससे उन्हें टूर्नामेंट में बिना किसी दबाव के क्रिकेट खेलने में मदद मिलेगी.कोहली और पाकिस्तान के युवा कप्तान बाबर आजम के बीच तुलना पर अकरम ने कहा, ‘विराट विराट है, दुनिया के महान खिलाड़ियों में से एक.बाबर ने अभी कप्तानी शुरू ही की है, लेकिन वहां काफी अच्छा खिलाड़ी है.वहां कप्तानी के गुर सीख रहा है, वहां काफी जल्दी सीखता है.
 

 

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *