Thursday , 25 February 2021

सुशांत खुदकुशी मामले में पुलिस संजय लीला भंसाली से करेगी पूछताछ

मुंबई (Mumbai) . सुशांत सिंह खुदकुशी मामले में बांद्रा पुलिस (Police) हर एंगल से जांच कर रही है. सुशांत की खुदकुशी की वजह का पता लगाने के लिए कई लोगों से पूछताछ की जा रही है. बांद्रा पुलिस (Police) ने अब इस मामले में पूछताछ के लिए फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली को समन भेजा है. भंसाली से पुलिस (Police) ने सुशांत केस में पूछताछ करेगी.

  महाराष्ट्र समेत देश के पांच राज्यों में गंभीर हुई कोरोना की स्थिति, देश में सामने आए 14 हजार से अधिक मामले

सुशांत को लेकर फिल्म आलोचक सुभाष के झा ने खुलासा किया था कि एक्टर को संजय लीला भंसाली ने अपनी तीन फिल्मों के लिए अप्रोच किया था. जिनमें बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत शामिल थीं. सुभाष झा ने बताया था जब सुशांत सिंह फिल्म पानी की तैयारी कर रहे थे और वह बनी नहीं थी, तो उन्हें बाजीराव मस्तानी ऑफर की गई थी. यह बात संजय लीला भंसाली ने मुझे खुद कही थी.

  कर्नाटक जेल में एक साल से बंद गैंगस्टर रवि पुजारी को मुंबई लाया गया

सुशांत इस फिल्म को नहीं कर पाए. फिर संजय लीला भंसाली ने उन्हें गोलियों की रासलीला राम-लीला और बाद में पद्मावत में भी रोल ऑफर किया था. आज के समय में संजय लीला भंसाली सबसे बड़े डायरेक्टर हैं. उनकी तीन तीन फिल्म को एक्सेप्ट नहीं कर पाए सुशांत. इसके बाद इस बात में कहां तक दम है कि इंडस्ट्री में लोग उन्हें बायकॉट कर रहे थे. संजय लीला भंसाली के अलावा जर्नलिस्ट विक्की ललवानी से भी बांद्रा पुलिस (Police) ने पूछताछ की.

Please share this news