मौत की अफवाहों के बीच सामने आए सुशांत के फ्लैटमेट सैमुअल, कहा मैं ठीक हूं जिंदा हूं


नई दिल्‍ली. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर उनके पिता केके सिंह ने बिहार (Bihar)पुलिस (Police) थाने में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज किया है. केस दर्ज करने के बाद बिहार (Bihar)पुलिस (Police) तेजी से छानबीन में जुट गई है. इसी तफ्तीश को लेकर सुशांत की दोस्त स्मिता ने बताया कि सुशांत का एक और फ्लैटमेट सैमुअल हॉक‍पि भी था. नाम सामने आने के बाद सोशल मीडिया (Media) पर सैमुअल की मौत की खबरें भी आने लगी थीं.

  देश में कोरोना संक्रमण 51 लाख के पार 10 लाख से अधिक सक्रिय मरीज

इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए अब सैमुअल खुद सामने आए हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर कर लिखा- हैलो सभी को, सबसे पहले तो सपोर्ट करने के लिए थैंक्यू. मैं ठीक हूं और हां जिंदा हूं. मेरा अकाउंट कोई दूसरा नहीं यूज कर रहा है, सुशांत को इस तरह सपोर्ट करने पर मैं दिल से आपका शुक्रगुजार हूं.

  252 करोड़ की लक्ष्‍मीविलास होटल 7.50 करोड़ में बेची, पूर्व केन्द्रीय मंत्री शौरी सहित पांच के खिलाफ भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज करने के आदेश

इसके अलावा इंस्टाग्राम लाइव सेशन में सैमुअल ने लोगों के कुछ सवालों के जवाब भी दिए. एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ पिठानी, रिया चक्रवर्ती के अच्छे दोस्त थे. उन्होंने कहा- वो मुझसे ज्यादा अच्छे दोस्त रिया के थे.

मेरा मतलब है वे रिया से ज्यादा क्लोज थे’. इस दौरान लोगों ने रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े कई दूसरे सवाल भी किए लेकिन सैमुअल ने किसी का जवाब नहीं दिया. सैमुअल के इंस्टाग्राम पर जाएं तो आप देख सकते हैं कि उन्होंने सुशांत के साथ कई अच्छे पलों को साझा किया है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक्टर के कई अनसीन वीडियो भी शेयर किए हैं.

  भारत के संगीत टूर पर आएंगी ऐली गोल्डिंग

Check Also

भाजपा की पूर्व विधायक पारुल साहू कांग्रेस में शामिल

सुरखी विधानसभा में एक बार फिर हाइ प्रोफाइल मुकाबला होने के आसार भोपाल . मध्‍य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *