संदिग्ध कोरोना संक्रमित एक ट्रक खलासी की मौत


कुशीनगर. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में संदिग्ध कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति के मौत का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार मृतक एक ट्रक पर खलासी का कार्य करता था. यूपी के मुजफ्फरनगर की यह ट्रक नम्बर पी बी-13-बी बी पर पिछले तीन महीने से आसाम-बंगाल की यात्रा पर था.

ट्रक पर लदे छड़ को आसाम में उतारने के बाद लौटते समय बीती रात जब ट्रक कुशीनगर की सीमा में प्रवेश किया, उसके बाद ड्राइवर को केबिन में ही सोए अपने खलासी की मौत की जानकारी हुई. ट्रक के चालक के अनुसार पिछले डेढ़ महीने से 25 वर्षीय ट्रक खलासी गुलफाम बुखार, सर्दी और खांसी से पीड़ित था. कई स्थानों पर उसका ईलाज भी कराया गया था.

  कर्नाटक के बाद कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ बिहार में एफआईआर

इधर सोमवार (Monday) देर रात ट्रक कुशीनगर की सीमा में जब प्रवेश किया, तभी चालक को केबिन में सोए बीमार खलासी की मौत का अंदेशा हुआ. चालक ने ट्रक को आगे पड़ने वाले पुलिस (Police) स्टेशन पटहेरवा पर खड़ा कर थानाध्यक्ष को इसकी सूचना दी. पुलिस (Police) ने प्रथम दृष्टया पूछताछ की और ट्रक को उसी तरह जिला अस्पताल भेज दिया.
इधर जिला अस्पताल पहुचने के बाद लगभग 9 घण्टे बीत चुके थे. ट्रक के केबिन में ही शव पड़ा रहा. ट्रक चालक जाहिद ने बताया, कि रात 12 बजे से जिला अस्पताल पर वह शव को लेकर खड़ा हैं. अभी तक कोई अधिकारी कर्मचारी नहीं आया.

  कोरोना: मप्र में मरीजों की कुल संख्या 6250 के ऊपर, इंदौर में 83 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए

Check Also

चार राज्यों में अब 98,270 कोरोनावायरस संक्रमित, देशभर में 4147 मौतें

नई दिल्ली (New Delhi). कोरोनावायरस संक्रमण के सर्वाधिक मामले महाराष्ट्र, तमिलनाडु, गुजरात और दिल्ली में …