रक्षाबंधन पर स्वरकोकिला लताजी ने भेजी संदेशमय राखी, पीएम मोदी ने दिया भावपूर्ण जवाब


मुंबई (Mumbai). रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर सुप्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर ने सोमवार (Monday) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो संदेश शेयर किया है. प्रधानमंत्री मोदी ने भी लता मंगेशकर के राखी के संदेश को स्वीकार कर उन्हें भावपूर्ण जवाब दिया है. इस वीडियो संदेश में लता जी कहती हैं कि नरेंद्र भाई, आज राखी के शुभ अवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं.

  अगले साल के शुरू में उपलब्‍ध होगी वैक्‍सीन

राखी तो मैं आपको भेज नहीं सकी उसकी वजह (कोरोना (Corona virus)) सारी दुनिया जानती है. नरेंद्र भाई आपने अपने देश के लिए इतना कामकर इतनी अच्छी बातें की हैं कि देशवासी कभी भूल नहीं सकते है. मंगेशकर ने लिखा कि, ‘आज भारत की लाखों-करोड़ों औरतें आपकी तरफ राखी के लिए उनके हाथ आगे हैं, लेकिन राखी बांधना मुश्किल है. आप समझ सकते हैं, लेकिन अगर हो सके,तब आप राखी के दिन हमसे वादा करें कि आप भारत को और ऊंचा ले जाएंगे. प्रधानमंत्री मोदी ने भी ट्विटर पर लताजी के राखी के संदेश को स्वीकार कर उन्हें जवाब दिया है.

  इसरो चंद्रयान 3 भेजने की तैयारी में जुटा

मोदी ने अपने संदेश में लिखा है कि,लता दीदी, रक्षा बंधन के इस शुभ अवसर पर आपका यह भावपूर्ण संदेश असीम प्रेरणा और ऊर्जा देने वाला है. करोड़ों माताओं-बहनों के आशीर्वाद से हमारा देश नित नई ऊंचाइयों को छुआगा, नई-नई सफलताएं प्राप्त करेगा. मोदी ने लिखा है कि,आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों, ईश्वर से मेरी यही प्रार्थना है. लता मंगेशकर और प्रधानमंत्री मोदी में अच्छा तालमेल है. दोनों शख्सियत सोशल मीडिया (Media) पर एक-दूसरे को जन्मदिन की बधाई देते हैं और सेहत की सलामती के लिए ट्वीट करते रहते हैं.

  आमदनी कर योग्‍य है या नहीं, भरनी होगी रिटर्न

Check Also

भाजपा की पूर्व विधायक पारुल साहू कांग्रेस में शामिल

सुरखी विधानसभा में एक बार फिर हाइ प्रोफाइल मुकाबला होने के आसार भोपाल . मध्‍य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *