Saturday , 23 October 2021

तैमूर बड़ा होकर सुपरस्टार बनेगा’: राखी सावंत -राखी ने की सैफ के बच्चे को लेकर भ‎विष्यवाणी


मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) में ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक नया वीडियो रिलीज हुआ है, जिसका टाइटल है ‘ड्रीम में एंट्री’.राखी के इस नए म्यूजिक वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.राखी ने हाल ही में अपनी टीम और मीडिया (Media) के साथ सफलता का जश्न मनाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया (Media) पर खूब वायरल हुईं.राखी अक्सर पैपराजी के साथ बातचीत करते स्पॉट होती हैं.
हाल ही में उन्होंने करीना और सैफ के बड़े शहजादे की मां बनने की इच्छा जताई है.राखी सावंत अपने बयानों के कारण सुर्खियों में छा जाती हैं.हाल ही में उन्होंने कहा कि वह स्क्रीन पर तैमूर की मम्मी का किरदार निभाना चाहती हैं.दरअसल, रैपिड राउंड फायर के दौरान उनसे कई मजेदार सवाल किए गए.इसी दौरान उन्होंने कहा कि तैमूर काफी क्यूट हैं.वो सुपरस्टार होने वाला है.जब तैमूर बड़ा होगा तो मैं उनकी मां का रोल करना चाहूंगी.उनसे जब ये सवाल किया गया कि अगल एक दिन शाहरुख खान, सलमान, सारा अली खान और रणवीर सिंह के रूप में जाग जाए तो वह क्या करेगी? उन्होंने अपने स्टाइल में कहा कि अगर शाहरुख के रूप में जागी तो कहूंगी कि ‘मैं हूं न 2’ बनाउंगी और राखी सावंत को उसमें कास्ट करूंगी.
उन्होंने आगे कहा कि अगर किसी दिन उठकर रणवीर सिंह बनती हैं तो दीपिका से कहेंगी कि चलो एक खूबसूरत (Surat) सा बच्चा करते हैं.विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तरह.इतना ही नहीं उनसे जब पूछा गया कि उनकी बायोपिक कौन सी अदाकारा प्ले कर सकती हैं? इसके जवाब देते हुए ड्रामा क्वीन ने कहा कि मेरा कैरेक्टर इतना मुश्किल नहीं है मैं यहां की स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस हूं.विद्या बालन, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस में से कोई भी मेरा किरदार अदा कर सकती हैं.ये सभी एक्ट्रेसेज काफी टैलेंट हैं. बता दें ‎कि राखी सावंत अक्सर शहर में स्टार्स अपीयरेंस देती दिखाई देती हैं. बिग बॉस से निकलने के बाद राखी ने कई प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *