पतली पट्टी जैसे टॉप में नजर आईं तारा सुतारिया, यूजर्स ने किया ट्रोल

मुंबई (Mumbai) . एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपने फैशन स्टेटमेंट के कारण अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह कभी-कभार तारा इतने “बदसूरत (Surat) कपड़े” पहन लेती हैं कि जिसे फैशन क्रिटिक्स को भी समझने में घंटों लग जाते हैं. हाल ही में सोशल मी‎डिया पर उनकी तस्वीर सामने आई ‎हैं, ‎जिसमें व‎ह पतली पट्टी जैसे एक स्टाइलिश टॉप को पहने नजर आ रही हैं. दरअसल तारा ने एक ऐडशूट के लिए दिल्ली बेस्ड फैशन डिज़ाइनर मं‎‎दिरा ‎विर्क का डिज़ाइन किया हुआ को-ओर्ड सेट पहना था, जो देखने में इतने वाहियात था कि इसने तुरंत सोशल मीडिया (Media) पर एक्टिव यूजर्स को हाई अलर्ट दे दिया.

  कंगना रनौत फिल्म 'तेजस' में बनेंगी सिख ऑफिसर, फोटो किया शेयर

देर रात साड़ी पहनकर निकलीं तारा सुतारिया को लोगों ने कहा ‎कि “बेशर्मी की हद पार कर दी.” इस शूट के लिए तारा सुतारिया ने नियॉन जैसे क्लासिक कलर को चुना था, जो स्टाइलिश होने के साथ-साथ इन दिनों ट्रेंड में भी है. तारा का यह टॉप स्ट्रेपलेस बो पैटर्न में है, जिसे उन्होंने मैचिंग के पेपर पैंट्स के साथ टीमअप किया है. तारा का यह टू पीस अटायर पूरी तरह से कॉटन फैब्रिक से बना है, जिसे बोल्ड लुक देते हुए डीप नेकलाइन में डिज़ाइन किया है. यही नहीं, टॉप की बैक में फिटिंग स्ट्रैप्स थी, जो एक्ट्रेस के कर्व्स को हाइलाइट करने का काम कर रही थीं. बता दें ‎‎कि अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए तारा ने न्यूड फाउंडेशन के साथ स्मोकी आईज, ड्रामैटिक आईलाइनर, ब्लशी चिक्स और बालों को कर्ल करके ओपन किया हुआ था, जिसके साथ उन्होंने टैन कलर के पोइंटिड हील्स पहनी थीं. इस लुक में तारा सुतारिया की तस्वीरें सामने आईं, तो कुछ ‘संस्कारी ट्रोलर्स’ उनके कपड़ों को देख बिगड़ गए.

  अनुराग कश्यप और तापसी पर IT डिपार्टमेंट का शिकंजा

कई लोगों ने उनकी इस ड्रेस को अब तक का सबसे बाद फैशन डिजास्टर बताया, तो एक यूजर ने लिखा, “हवा का झोंका आया तो…” तो वहीं दूसरे ने लिखा, “गलती से टॉप खुला गया तो.” यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि तारा का यह अटायर समझ से एकदम परे था. बस्टियर में सामने की तरफ बना बो पैटर्न किसी का भी ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए काफी है. क्रॉप टॉप के साथ जॉगर्स का सिलेक्शन ऐसा है, जो दूर-दूर से फैशन एंगल से मैच नहीं कर रहा है. हालांकि, पेपर पैंट्स के साथ इन दिनों क्रॉप टॉप चलन में हैं लेकिन पैंट्स में क्रिएट की गई प्लीटेड टच एकदम बेवजह लग रही हैं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *