टाटा मोटर्स विज्ञापन से अपने प्रतिद्वंद्वियों मारुति और हुंडई की उठा रही खिल्ली

नई दिल्ली (New Delhi) . मार्केट में मौजूद कोई भी समान सेगमेंट के लोग एक-दूसरे से बेहतर करने की कोशिश में रहते हैं, और इस क्रम में वे अपने प्रतिद्वंद्वियों का मजाक उड़ाने से जरा भी नहीं चूकते हैं. इसका ताजा उदाहरण टाटा मोटर्स ने दिया. हाल ही में टाटा ने अपने आधिकारिक यूटूयब चैनल पर ही 20 एंड बीएईलेनो, जाइंन अल्ट्रोज फार ए क्रास डेट शीर्षक के साथ एक विज्ञापन अपलोड किया. विज्ञापन को वेलेंटाइन डे को ध्यान में रखकर बनाया गया है. जो आज देश के सभी कार प्रेमियों का मनोरंजन कर इंटरनेट पर बखूबी वायरल रहा है.

  ट्विटर के सीईओ बेच रहे हैं अपना पहला ट्वीट

वीडियो में दो हैचबैक डीआरएल के साथ लाल कवर में लिपटे हुए हैं. जिनसे क्रैश डेट के साथ टाटा अल्ट्रोज पूछ रही है. कंपनी ने कारों के मूल नाम का उपयोग करने के बजाय मॉडल को बीएईलेनो (मारुति सुजुकी बेलेनो) और आई20 (हुंडई आई20 पर) का नाम दिया है. वहीं वीडियो को कैप्शन देकर टाटा मोटर्स ने लिखा, हेलो क्यूपिड्स आपको सूचित किया जाता है कि अल्ट्रोज़ अपने प्रतिद्वंद्वियों से प्यार करता है. इस विज्ञापन के अंत में वेटर के रूप में प्रस्तुत कार के बगल में क्रैश टेस्ट डमी भी देख सकते हैं.

  28 मार्च को सैटेलाइट लॉन्च करेगा भारत

फिलहाल मारुति सुजुकी और हुंडई ने अभी तक वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. इसमें दुर्घटना की तारीख टाटा अल्ट्रोज की क्रैश टेस्ट रेटिंग का भी जिक्र है. बता दें, ग्लोबल एनसीएपी ने टाटा अल्ट्रोज को सुरक्षा के मामले में पांच सितारा सुरक्षा रेटिंग प्रदान की है. इस रेटिंग को पाने के लिए टाटा मोटर्स की पहली कार टाटा नेक्सॉन थी. इसके बाद टाटा अल्ट्रोज़ ने भी 5 स्टार सुरक्षा रेटिंग हासिल की. जिसके साथ यह 5 स्टार रेटिंग वाली भारत की पहली हैचबैक बनी.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *