थैंक गॉड 29 जुलाई को होगी रिलीज

अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह स्टारर लॉन्ग अवेटेड फिल्म ‘थैंक गॉड’ अगले साल रिलीज होगी. फुल एंटरटेन करने वाली इस फिल्म एक मैसेज भी होगा जो अगले साल 29 जुलाई 2022 को रिलीज होगी. डायरेक्टर इंद्र कुमार की ये फ्रेश और रिलेटबल कहानी न केवल आपको गुदगुदाएगी बल्कि अंत में एक सुंदर संदेश भी देगी. फिल्म टी-सीरीज फिल्म्स और मारुति इंटरनेशनल प्रोडक्शन के बैनर के साथ बनाई जा रही है. इसके प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनीर खेतरपाल, आनंद पंडित हैं. टी-सीरिज ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की है.

-मोहित मारवाह की पत्नी ने बेटी संग शेयर की उनकी फोटो
एक्टर मोहित मारवाह और उनकी पत्नी अंतरा मोतीवाला पिछले महीने एक बच्ची के माता-पिता बने हैं. अंतरा ने सोशल मीडिया (Media) पर फोटोज शेयर किया है. जिसमें मोहित अपनी बेटी को पकड़े हुए है, जिसका नाम उन्होंने थिया रखा है. उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “तुम्हें प्यार करते हुए आज एक महीना 20.10.2021 हो गया.” इसके साथ ही उन्होंने दिल और बुरी नजर से बचने वाले इमोजी लगाए हैं. मोहित के परिवार के कई फैमिली मेंबर्स ने पोस्ट पर प्यार बरसाया है. उनके कजन सोनम कपूर, रिया कपूर, शनाया कपूर और खुशी कपूर ने कमेंट में दिल वाले इमोजी पोस्ट किए.

-विरुष्का ने सोशल मीडिया (Media) पर शेयर की फोटो, अनुंष्का बोलीं-आप अद्भुत व्यक्ति हैं
सेलिब्रिटी कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, जिन्हें उनके फैंस प्यार से विरुष्का बुलाते हैं. इस कपल की सोशल मीडिया (Media) पर एक बहुत ही प्यारी फोटो वायरल हो रही है, जिसे विराट ने रविवार (Sunday) को अपने सोशल मीडिया (Media) अकाउंट पर शेयर कर कैप्शन में “माई रॉक ❤️” लिखा. वहीं अनुष्का ने लिखा, आपका कोर ईमानदारी और स्टील की हिम्मत से बना है. साहस जो संदेह को विस्मृति में बदल देता है. मैं किसी को नहीं जानती जो आप जैसी अंधेरी जगह से खुद को उठा सकता है. आप हर तरह से बेहतर हैं, क्योंकि आप अपने अंदर किसी भी चीज को स्थायी नहीं मानते और निडर हैं. मुझे पता है कि हम सोशल मीडिया (Media) के माध्यम से इस तरह एक-दूसरे से बात करने वाले नहीं हैं, लेकिन कभी-कभी मैं सिर्फ चीख कर दुनिया को बताना चाहता हूं कि आप कितने अद्भुत व्यक्ति हैं. ️ किस्मत वाले हैं वे जो रियल में आपको जानते हैं.

-जय भीम के डायरेक्टर टीजे ज्ञानवेल ने वन्नियार समुदाय से बिना शर्त माफी मांगी
जय भीम पर चल रहे मौजूदा विवाद के बीच फिल्म के डायरेक्टर ने एक स्टेटमेंट जारी किया. डायरेक्टर टीजे ज्ञानवेल ने अपने बयान में पट्टाली मक्कल काची (पीएमके) के सदस्यों के लगाए उन आरोपों पर लिखा है जिनमें यह कहा गया था कि फिल्म के कुछ दृश्य वन्नियार समुदाय के खिलाफ हैं. टीजे ने कहा कि किसी विशेष समुदाय को बदनाम करने का उनका इरादा कभी नहीं था. उन्होंने यह भी कहा कि विवाद के लिए सूर्या को दोष देना पूरी तरह अनुचित है. सूर्या, लिजोमोल जोस और मणिकंदन स्टारर जय भीम का प्रीमियर अमेज़न प्राइम वीडियो पर 2 नवंबर को हुआ. रिलीज के बाद से ही फिल्म कई विवादों में आ गई. वन्नियार संगम ने समुदाय को बदनाम करने के लिए सूर्या, ज्योतिका, टीजे ज्ञानवेल और अमेज़न प्राइम वीडियो को कानूनी नोटिस भेजा. दरअसल फिल्म में बैकग्राउंड में ‘अग्नि कुंडम’ की तस्वीर वाला एक कैलेंडर दिखाई देता है. संयोग से, अग्नि कुंडम एक प्रतीक है जो वन्नियार संगम और समुदाय का प्रतिनिधित्व करता है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *