अमिताभ बच्चन का हुआ आंखों का सफल ऑपरेशन, ट्वीट कर डॉक्टरों का किया धन्यवाद

मुंबई (Mumbai) . सदी के महान अभिनेता और बॉलीवुड (Bollywood) स्टार अमिताभ बच्चन की आंखों की सर्जरी हुई है. रविवार (Sunday) देर रात को अमिताभ बच्चन ने आंखों की दूसरी सर्जरी के बारे में जानकारी दी और डॉक्टरों (Doctors) का धन्यवाद किया. अमिताभ बच्चन ने जानकारी दी कि सर्जरी बिल्कुल ठीक हुई है और वो सही तरीके से रिकवर कर रहे हैं. अमिताभ ने ट्वीट पर अपनी सर्जरी के संदर्भ में लिखा- ‘और ये दूसरा वाला भी अच्छा रहा… रिकवर हो रहा हूं…. सब ठीक है… मेड‍िकल तकनीक और डॉ. एचएम के हाथों की निपुणता… जिंदगी बदल देने वाला अनुभव… आप अब वो देख सकते हैं जो पहले नहीं देख पाते थे… सच में लाजवाब दुन‍िया’.

  अक्षय खन्ना करने जा रहे OTT पर डेब्यू

कुछ दिनों पहले अमिताभ ने अपने ऑफ‍िश‍ियल ब्लॉग में आंखों के सर्जरी की जानकारी दी थी. उन्होंने 27 फरवरी रात 10.16 मिनट (27 फरवरी) पर एक पोस्ट लिखा. पोस्ट के जरिए अभिनेता अपने तमाम प्रशंसक को हेल्थ अपडेट दिया. उन्होंने लिखा-मेडिकल कंडीशन… सर्जरी…ज्यादा… कुछ नहीं लिख सकता. ये पहली बार नहीं है जब अमिताभ बच्चन को अस्पताल जाना पड़ा हो या फिर उनकी कोई सर्जरी हुई हो. कुली फिल्म के सेट पर हुए हादसे के बाद एक्टर की कई बार सर्जरी की जा चुकी है. इतने सालों बाद भी एक्टर को वो तकलीफ आज भी परेशान कर जाती है.

  'मैदान' में दुनियाभर के खिलाड़ियों के साथ होगा भारत का मैच

उन्होंने अपने ब्लॉग में भी सर्जरी के बारे में बताया है. वे लिखते हैं- ‘क्या खूबसूरत (Surat) दुन‍िया है… वो देखना जिसे आप आज तक मिस कर रहे थे… वो रंग, आकार… एक जिंदगी बदल देने वाला अनुभव…डॉ. हिमांशु मेहता और आधुन‍िकतम मेड‍िकल मशीनरी के साथ उनकी निपुणता… मेरे उम्र के साथ जुड़ी नाजुक ट‍िशूज के बावजूद कैटेरैक्ट हटाया….’
इन सब चीजों को सुधारने में अगर थोड़ी भी देर हो जाती है तो अंधे हो सकते हैं…. तो एक सलाह के तौर पर… देर होने से पहले करवा लें… और दूसरी रिकवरी शुरू हो जाती है…. अगर में ये लिख रहा हूं तो इसका मतलब है ये काम कर रहा है… ह‍ै ना…

  रणवीर-आलिया को लेकर लव स्टोरी ला रहे करन जौहर

अंत में अमिताभ ने फैंस को धन्यवाद देते हुए लिखा- आपके शब्दों और कंसर्न के लिए शुक्रिया… मेरी रिकवरी और अच्छी सेहत के लिए दुआ करने वालों के बारे में जानकर मेरा दिल भर आता है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *