शराबी पति को पत्नी ने भाई के साथ मिलकर टेम्पो के पीछे बांधकर घसीटा

सूरत (Surat) . पत्नियों पर पति के अत्याचार की घटनाएं आए दिन सामने आती हैं, लेकिन बदलते दौर में पत्नी भी बदल रही हैं और पति को सजा देने में पीछे नहीं है. ऐसे ही एक घटना में शराबी को पति को सबक सिखाने पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर पति को टेम्पो के पीछे बांधकर करीब 600 मीटर घसीटा. इस घटना में गंभीर रूप से घायल शख्स का अस्पताल में उपचार चल रहा है. मामला है सूरत (Surat) के कटोदरा का.

  मृतदेह से सोने के आभूषण चुराने वाला अस्पताल का वार्ड बॉय गिरफ्तार

कडोदरा की शिव सोसायटी में महाराष्ट्र (Maharashtra) के मूल के बालकृष्ण रमेशभाई राठौड़ पत्नी के साथ रहता है और सूरत (Surat) की एक मिल में काम करता है. बालकृष्ण का शराब का आदी है और आए दिन शराब के नशे में अपनी पत्नी शीतल के साथ लड़ाई-झगटा और मारपीट करता. शुक्रवार (Friday) को भी बालकृष्ण ने पत्नी और सास के साथ शराब के नशे में झगड़ा किया. शीतल ने दुर्गानगर में रहनेवाले अपने भाई अनिल को बुला लिया और दोनों ने मिलकर बालकृष्ण के साथ मारपीट की.

  पन्ना में रात 10 बजे से 22 अप्रैल तक कोरोना कर्फ्यू

इतने से जी नहीं भरा शीतल ने अपने भाई के साथ मिलकर बालकृष्ण को टेम्पो के पीछे बांध दिया और करीब 600 मीटर तक घसीटा. घटना देख आसपास के लोग जमा हो गए और बालकृष्ण को छुड़वाकर अस्पताल पहुंचाया. जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है. इस मामले में पुलिस (Police) ने शीतल और उसके भाई अनिल को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू की है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *