Wednesday , 16 October 2019
Breaking News

डीएचएल एक्सप्रेस द्वारा 2020 से दरों में बढ़ोतरी की घोषणा

औसत मूल्य 6.9 प्रतिशत बढ़ा, जो 1 जनवरी, 2020 से लागू होगा

उदयपुर. अग्रणी अंतर्राष्ट्रीय एक्सप्रेस सेवा प्रदाता डीएचएल एक्सप्रेस ने आज कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की है, जो 1 जनवरी, 2020 से लागू होगा. शिपमेन्ट का औसत मूल्य 6.9 प्रतिशत बढ़ जाएगा. हालांकि सीमा पार ई-कॉमर्स के शिपमेन्ट्स के लिये यह बढ़ोतरी 15 प्रतिशत तक हो सकती है, जिससे आपूॢत की लागत बढ़ेगी.

  सूक्ष्म, लघु व मध्यम व्यापारियों के लिए वरदान है मार्ग ईआरपी की डिजिटल पहल

डीएचएल एक्सप्रेस इंडिया के कंट्री मैनेजर आर. एस. सुब्रमण्यिन ने कहा कि डीएचएल एक्सप्रेस में हम लगातार बेजोड़ गुणवत्ता की आपूॢत और अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा प्रदान करने का प्रयास करते हैं. इसलिये हमें अवसंरचना पर निवेश करना पड़ता है. वाॢषक मूल्य व्यवस्था से हम कम कार्बन उत्सर्जन वाले एयरक्राफ्ट्स, उन्नत केन्द्रों और सुविधाओं तथा खोजपरक प्रौद्योगिकी में निवेश कर सकते हैं. इसमें शीर्ष स्तर की सॉॄटग टेक्नोलॉजी भी शामिल है, जिससे हम बड़े परिमाण को संभाल सकते हैं और बाजार में अग्रणी ट्रांजिट टाइम बनाये रख सकते हैं.

  डाट्सुन इंडिया ने सेगमेंट की सबसे अफोर्डेबल सीवीटी लांच की

डीएचएल विश्व के बढ़ते विनियमों और सुरक्षा मानकों का पूर्णतया अनुपालन करने के लिये भी निवेश कर रहा है. यह सभी निवेश हमारे ग्राहकों को संपूर्ण संतोष देते हैं, जब वे अंतर्राष्ट्रीय शिङ्क्षपग करते हैं. डीएचएल एक्सप्रेस द्वारा वाॢषक आधार पर कीमतों को एडजस्ट किया जाता है, जिसमें मुद्रास्फीति और मुद्रा के उतार-चढ़ाव को भी ध्यान में रखा जाता है. स्थानीय स्थितियों के आधार पर, मूल्य व्यवस्था अलग-अलग देशों में भिन्न-भिन्न हो सकती है और सभी ग्राहकों पर लागू होगी जहां कॉन्ट्रैक्ट्स अनुमति देते हैं.

  सूरत एयरपोर्ट पर वेटर के जूते-मोजे और जींस से निकला 90 लाख रु. का सोना

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News