क्रूर शिक्षक ने पीट पीटकर कर दी छात्र की हत्या, हवालात में खाना खाकर सो गया आराम से


चूरू (churu) . राजस्थान (Rajasthan) से एक क्रूर शिक्षक की करतूत की खबर सामने आई है. यहां के चूरू (churu) जिले के सालासर थानांतर्गत गांव कोलासर के एक निजी स्कूल में कक्षा सातवीं के छात्र (student) कीहत्या (Murder) के मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. बताया जा रहा है कि छात्र (student) गणेश द्वारा संस्कृत विषय का होमवर्क पूरा नहीं करने पर आरोपी हैवान टीचर मनोज ने उसे मौत की सजा दे डाली. आरोपी टीचर ने 13 साल के छात्र (student) को इतना बेरहमी से पीटा कि उसका लिवर डेमेज हो गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छात्र (student) की मौत की वजह पिटाई से लीवर डेमेज होने से हुई. सालासर थाना प्रभारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि छात्र (student) के शरीर पर जाहिराना तौर पर चोट के निशान नहीं है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह पिटाई से लीवर डेमेज होना सामने आया है.

इधर, वारदात के बाद पुलिस (Police) ने आरोपी टीचर मनोज कुमार जाट को बीते बुधवार (Wednesday) की देर रात गिरफ्तार कर लिया. इस करतूत के बावजूद आरोपी टीचर हवालात में खाना खाकर आराम से सो गया था. बता दें कि बीते बुधवार (Wednesday) को कोलासर गांव की स्कूल में टीचर मनोज पर छात्र (student) गणेश की पीट-पीटकरहत्या (Murder) करने का आरोप लगा था. पुलिस (Police) ने मृतक गणेश के पिता ओमप्रकाश की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 तथा जेजे एक्ट की धारा 75 में मामला दर्ज किया था. थानाधिकारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि आरोपी का राजकीय अस्पताल में स्वास्थ्य परीक्षण करवाया गया और उससे पूछताछ की गई. इसके बाद उसे बीते गुरुवार (Thursday) को कोर्ट में पेश किया गया. बता दें कि गणेश का परिवार बेहद गरीब है.

वह जहां अपनी पढ़ाई आरटीई के तहत कर रहा था. वही घर के हालात ऐसे हैं कि पैसे नहीं होने के कारण बड़ी बेटी संजू को पढ़ाई छोड़नी पड़ी. घर की माली हालात इतने बदतर है की घर में मासूम के शव को लाने के बाद उसको ओढ़ाने के लिए चादर तक नहीं मिली. इस दयनीय स्थिति को देखते हुए पड़ोस में रहने वाले जनप्रतिनिधि ने अपने घर से लाकर शव को चद्दर ओढ़ाई. जर्जर हालत के दो कमरों वाले घर में खाने के लिए अनाज भी नहीं था.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *