शाओमी के स्मार्टफोन मी 11 के स्पेशल वर्ज़न से से उठा पर्दा, फोन में है 4600MH बैटरी, 12 GB रैम और 256 GB इनबिल्ट स्टोरेज

नई दिल्ली (New Delhi) . शाओमी ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन मी 11 के स्पेशल वर्ज़न से पर्दा उठा दिया. मी 11 स्टार डायमंड गिफ्ट बाक्स एडिशन का डिजाइन भी कंपनी के पिछले स्पेशल एडिशन डिवाइसेज़ की तरह नया है. नए स्पेशल मी 11 स्टार डायमंड गिफ्ट बॉक्स एडिशन में सभी स्पेसिफिकेशन्स ऑरिजिनल वेरियंट वाले ही हैं. नया शाओमी मी 11 स्पेशल वेरियंट एक नए स्टार डायमंड पैकेजिंग में आता है. फोन की पूरी बॉडी पर डायमंड पैटर्न है.

  [सेहत भरा शुक्रवार] टोफू टिक्का के साथ वजन की चिंता से मुक्त होकर इस सप्ताहांत लीजिए स्वाद के चटखारे

कंपनी ने बॉक्स में एक स्टार डायमंड प्रोटेक्टिव केस भी दिया है जो चमकदार स्टार और डायमंड डिजाइन से लैस है. नए मी 11 स्टार डायमंड गिफ्ट बॉक्स एडिशन में सभी स्पेसिफिकेशन्स स्टैंडर्ड वेरियंट वाले ही हैं. फोन में 6.81 इंच एमोलेड डिस्प्ले पैनल है जिसका रेजॉलूशन 3200 x 1440 पिक्सल है. इस फोन में फ्रंट कैमरे के लिए सबसे ऊपर दांये कोने में पंच-होल डिस्प्ले दी गई है. डिस्प्ले 120 हर्ट्ज़ अडेप्टिवसिंक रिफ्रेश रेट से लैस है जिसका मतलब है कि यह स्क्रीन पर मौजूद कॉन्टेन्ट के हिसाब से 30 हर्ट्ज़ और 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के बीच सऑटोमैटिकली स्विच हो जाती है. स्क्रीन पर प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास विक्टस है जबकि कर्व्ड बैक भी गोरिल्ला ग्लास 5 से कवर्ड है.

  वनप्लस नोर्ड एन 200 5जी अमे‎रिका में लांच

नए मी 11 स्टार डायमंड गिफ्ट बॉक्स एडिशन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 12जीबी रैम और 256जीब इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है. हैंडसेट में 108 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल कैमरा है जो 13 मेगापिक्सल 123 डिग्री अल्ट्रावाइड ऐंगल कैमरा व 5 मेगापिक्सल टेलिमैक्रो कैमरे से लैस है. फोन में आगे की तरफ 20 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा मौजूद है. शाओमी मी 11 स्टार डायमंड गिफ्ट बॉक्स एडिशन ऐंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. फोन में 4600एमएएच बैटरी है जो 55वाट फास्ट वायरलेस चार्जिंग और 10वाट वायरलेस चार्जिंग सपॉर्ट करता है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *