Tuesday , 19 January 2021

प्रेमी से पति बने युवक पर परिवारवालों ने किया केस तो कोर्ट की छत से कूद गई पत्नी

बेगूसराय . बिहार (Bihar) के बेगूसराय में कोर्ट कैंपस में पुलिस (Police) अभिरक्षा में लाई गई एक लड़की ने बिल्डिंग से छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की, हालांकि घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों की तत्परता से लड़की को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

  बदायूं कांड दो दिन में आ सकती है फॉरेंसिक रिपोर्ट

प्राप्त जानकारी के अनुसार डंडारी थाना क्षेत्र के राजू पुर निवासी प्रनव कुमार एवं कटरमाला निवासी संगम कुमारी का एक दूसरे से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और फरवरी 2019 में दोनों ने पारिवारिक विरोध के बावजूद भाग कर शादी की थी. उस दिन से दोनों साथ रह रहे थे. उक्त मामले में लड़की संगम कुमारी के परिजनों ने डंडारी थाना में प्रणव कुमार के विरुद्ध अपहरण का मामला दर्ज करवाया था, जिसके बाद पुलिस (Police) लगातार दोनों को खोज रही थी.

  चोर को पीटने को लेकर भिड़े 2 पुलिसकर्मी, हेड कांस्टेबल तथा कांस्टेबल को किया लाइन हाजिर

बेगूसराय न्यायालय के अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी रघुवीर प्रसाद के न्यायालय में लड़की संगम कुमारी को 164 के बयान के लिए लाया गया था. बयान दर्ज होने के बाद अपहृत लड़की की मां सूचिका माला देवी ने लड़की को मुक्त कराने के लिए आवेदन दिया और जब नाबालिक लड़की को पता लगा कि उसे रिमांड होम भेजा जा रहा है यह सुनते ही उसने कोर्ट बिल्डिंग से नीचे छलांग मार दी. घायल संगम कुमारी अपने पति प्रणव कुमार के साथ रहना चाहती है लेकिन लड़की के परिजन इसका विरोध कर रहे थे. इसी से आक्रोशित होकर संगम कुमारी ने जान देने की कोशिश की

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *