Saturday , 27 February 2021

सुशांत के पिता ने कहा-मेरा बेटा बहादुर था, नहीं कर सकता खुदकुशी, सीबीआई करे जांच

मुंबई (Mumbai) . बालीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले की पुलिस (Police) बेहद ही बारीकी से जांच रह रही हैं. हालांकि सुशांत के फैंस और कई स्टार्स और नेता इस मामले की CBI जांच की मांग रहे हैं. इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के नाम से एक ट्वीट सामने आया है, जिसमें CBI जांच की मांग की गई है.

केके सिंह के नाम से बनाए गए इस ट्वि‍टर हैंडल से सुशांत की आत्‍महत्‍या को लेकर चार ट्वीट किए गए है. खास बात यह है कि चारों ट्वीट एक और दो जुलाई को ही किए गए हैं. इस ट्वीट में लिखा है-मेरा बेटा सुशांत सिंह राजपूत बहुत बहादुर था. मुझे मालूम है वह कभी आत्महत्या (Murder) नहीं कर सकता. उसकी हत्या (Murder) करके आत्महत्या (Murder) साबित करने की कोशिश की जा रही है.

  चार महीने में 20 फीसदी महंगा हुआ स्टेनलेस स्टील

मैं निवेदन करता हूं कि पूरे मामले की CBI जांच होनी चाहिए. इससे पहले जो ट्वीट किया गया था उसमें लिखा था एक रिपोर्ट यह आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या (Murder) या सुसाइड से पहले इसे फोन पर धमकियां मिल रही थी. सुशांत ने पिछले एक महीने में 50 सिम कार्ड बदले. हर बार नए नंबर पर धमकी आती थी, CBI जांच ही एक विकल्प हैं.

  तेज रफ्तार ट्रक ने 11 लोगों को मारी टक्कर, 4 की मौत और 7 घायल

बता दें कि एक दिन पहले ही सुशांत के पिता ने बॉलीवुड (Bollywood) एक्‍टर शेखर सुमन से नाराजगी जताई थी कि उन्‍होंने सुशांत के मामले में बिना बात किए प्रेसवार्ता की और इस मसले को राजनीतिक रूप दे दिया. उन्‍होंने कहा था कि अगर सुशांत के निधन की CBI जांच की मांग करेंगे तो वह और उनका परिवार करेगा. ऐसे में इस ट्व‍िटर अकाउंट की विश्‍वसनीयता संदेह के घेरे में है. बताते चलें कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई (Mumbai) में अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था. एक्टर ने यह कदम क्यों उठाया इसे लेकर कोई जानकारी नहीं हैं. सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला, जिससे कुछ पता चल पाता. यही बताया जा रहा है कि सुशांत लंबे समय से डिप्रेशन के शिकार थे.

Please share this news