Sunday , 28 February 2021

सुशांत की यादों को सदा जीवंत बनाकर रखेगी फिल्म “न्याय-द जस्टिस”

मुम्बई (Mumbai) . वकील अशोक सरौगी को पत्नी सरला सरौगी और राहुल शर्मा ने विकाश प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म “न्याय-द जस्टिस” का निर्माण किया है. इस ‎फिल्म को बनाने का मकसद सुशांत की यादों को सदा जीवंत बनाकर रखना है.

इस बारे में निर्माता का कहना है ‎कि “हमें विश्वास है कि यह फिल्म सुशांत की यादों को सदा जीवंत बनाकर रखेगी और सुशांत के चाहने वालों और न्याय दिलाने वालों को उनके लिए न्याय मांगने की कवायद को याद दिलाता रहेगा. इस वेलेन्टाइन डे पर फिल्म “न्याय-द जस्टिस” के द्वारा पुन: सुशांत की यादों को और उन्हें न्याय दिलाने की कोशिश को नई दिशा दिला पाएंगे. सुशांत को न्याय दिलाने के लिए हमारा मौन प्रयास है.” इस फिल्म में सुशांत की भूमिका में अभिनेता जुबेर के खान हैं जबकि और सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती की भूमिका में श्रेया शुक्ला हैं. फिल्म को दिलीप गुलाटी ने निर्देशित किया है.

  'धाकड़' फिल्म की शूटिंग पूरी

बता दें ‎कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत ने सभी को हैरत और गहन विषाद में डाल दिया. सभी एकजुट होकर सुशांत को न्याय दिलाने की मांग किए, किन्हीं कारणों से यह कार्य पूर्ण नहीं हुआ किन्तु अभिनेता को न्याय दिलाने के लिए अभी भी पूरा देश प्रयासरत है. कई न्यूज चैनलों ने सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए प्रयास किया फिर भी यह रहस्य बस एक रहस्य बनकर रह गया. दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की मौत को कोई बेपर्दा नहीं कर पाया और उनके लिए न्याय की मांग भी अब मंद पड़ गई. इसीलिए सुशांत के मौत का कारण, उसके मौत से जुड़े रहस्यों को जानने के लिए और कई जांच एजेंसियों को सुशांत मामले के जांच के बाद मौन धारण कर लेने के पीछे के कारणों को जानने के लिए निमार्ताओं ने संयुक्त रूप से सुशांत की याद को दर्शकों तक पहुंचाने का प्रयास किया है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *