मोटेरा स्टेडियम के बाहर बना गेट गिरा, इसी ट्रंप को करना था भीतर प्रवेश


अहमदाबाद . अहमदाबाद में होने वाले नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम से पहले मोटेरा स्टेडियम के बाहर बना एक गेट क्षतिग्रस्त हो गया है. बताया जाता है कि पीएम नरेंद्र मोदी और डॉनल्ड ट्रंप को मोटेरा स्टेडियम के इसी गेट से स्टेडियम में दाखिल होना था. इससे पहले ही शनिवार को यह गेट अचानक गिर गया. हालांकि जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त गेट के पास कोई मौजूद नहीं था.

  मध्य प्रदेश में अब तक 182 संक्रमित, सर्वाध‍िक 128 इन्दौर में, भोपाल में प्रमुख सचिव सहित तीन पॉजिटिव

अमेरिकी राष्ट्रपति के दौरे से पहले तैयारियों में जुटे अधिकारियों ने अब इस मामले की जांच शुरू कर दी है. दरअसल, अहमदाबाद के जिस मोटेरा स्टेडियम में अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप और पीएम लोगों को संबोधित करने वाले हैं, उसमें प्रवेश के लिए कई गेट बनाए गए हैं. गेट नंबर 3 से अमेरिकी राष्ट्रपति और पीएम नरेंद्र मोदी का काफिला स्टेडियम में दाखिल होना था.

  उदयपुर अम्बामाता क्षेत्र के कई इलाकों में कर्फ्यू लगाया

अधिकारियों ने इसके लिए यहां एक अस्थाई गेट बनाया था, जो कि शनिवार को तेज हवाओं के कारण अचानक गिर गया. गेट के गिरने की जानकारी के बाद तत्काल व्यवस्थाओं में जुटे अधिकारी और कर्मचारियों को यहां भेजा गया. हालांकि इस घटना में किसी के भी चोटिल होने की सूचना नहीं मिली है. वहीं अमेरिकी राष्ट्रपति के कार्यक्रम से एक रोज पहले ही इस गेट के गिरने ने एक बार फिर प्रशासन की तैयारियों पर सवाल उठा दिए हैं.

  आयकर अपीलीय न्यायाधिकरण ने नियमित रूप से विचार-विमर्श सत्र शुरू

Check Also

क्वारनटीन सेंटर से निकलकर गेहूं पिसवाने पंहुचा युवक तो पुलिस ने पीटा, किया सुसाइड

लखीमपुर. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के फरिया पिपरिया गांव से एक सनसनीखेज मामला …