Thursday , 21 October 2021

कांग्रेस का सरकार के खिलाफ जनाक्रोश को एक जगह एकत्र करना मुख्य लक्ष्य : हार्दिक


अहमदाबाद (Ahmedabad) . गुजरात (Gujarat) कांग्रेस का कार्यकारी प्रमुख हार्दिक पटेल का कहना है कि उनकी पार्टी का लक्ष्य भाजपा के खिलाफ लोगों के जनाक्रोश को एक जगह एकत्र करना ही मुख्य लक्ष्य है. राज्य की जनता ने भाजपा को 25 वर्षों से सत्ता पर बिठा रखा है, लेकिन वह आज भी समस्याओं से जूझ रहे हैं. उन्होंने कहा कि 25 वर्ष से भी अधिक समय से सत्ता से बाहर होने के बावजूद गुजरात (Gujarat) कांग्रेस का एक भी विधायक हताश या निराश नहीं है.

  पीएनबी हाउसिंग का शेयर पांच प्रतिशत टूटा

ढाई दशक से कांग्रेस के सत्ता में नहीं होने के बावजूद राज्य के एक करोड़ से भी अधिक वोट उसे मिलते हैं. भाजपा क्या करती है? यह हमारे लिए महत्वपूर्ण नहीं हैं. हमें गुजरात (Gujarat) की जनता की आवाज बुलंद कर विपक्ष की जिम्मेदारी पूरी निष्ठा के साथ निभानी है और कांग्रेस वह कर रही है. हार्दिक पटेल ने कहा कि राज्य में सत्ता ने नेतृत्व परिवर्तन के बावजूद जनता की उम्मीदें पूरी नहीं हुईं. बेरोजगार युवाओं के बारे में कोई बात नहीं होती. दूसरी ओर बड़े पैमाने पर ड्रग्स जाने से ऐसा लगता है जैसे युवाओं को नशे की गर्त में धकेला जा रहा है. 25 सालों से सत्ता पर काबिज रहने के बावजूद भाजपा सरकार लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. इसलिए जनता ने पूरी भाजपा सरकार को बदलने के निश्चय कर लिया है.

  जम्मू-कश्मीर में 2 साथियों की हत्‍या से भयभीत बिहारी मजदूर पलायन को मजबूर

कांग्रेस का मुख्य लक्ष्य भाजपा सरकार के खिलाफ जनाक्रोश को एक जगह एकत्र करना है. गुजरात (Gujarat) प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख और विपक्ष के रिक्त पदों के सवाल पर हार्दिक पटेल ने कहा कि मुझे 28 वर्ष की आयु में कार्यकारी प्रमुख बनाया है. पार्टी ने मुझे बहुत कुछ दिया है, अब मुझे पार्टी को देना है. पार्टी हाईकमांड जो भी फैसला करेगी वह शिरोधार्य होगा. उन्होंने कहा कि मैंने किसी भी पद के लिए कोई दावा नहीं किया है. परिवार जब बड़ा होता है तो फैसला करने में समय लगता है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *