Wednesday , 14 April 2021

दिल की बीमारी से ग्रसित फिल्म इंडस्ट्री के शख्स ने सोनू सूद से मांगी मदद


सोनू ने ‎लिखा मेरी इंडस्ट्री का हो या न हो, मैं उनके लिए वहां हूं मैंने इलाज की व्यवस्था करा दी है

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने कलाकार सोनू सूद लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद करने के बाद सुर्खियों में आए थे. लॉकडाउन (Lockdown) के बाद भी उन्होंने लोगों की मदद करने का काम बंद नहीं किया है. जरूरतमंद लोग भी जब हर तरफ से निराश हो जाते हैं तो उन्हें सोनू सूद से मदद मिलने की आशा रहती है और सोनू उन्हें निराश नहीं करते हैं.

  चलती कार में आग, 5 गुजराती पर्यटकों ने कूदकर बचाई जान

एक शख्स ने एसआर प्रोडक्शंस नामक अकाउंट से ट्वीट कर सोनू सूद से मदद मांगी. ट्वीट में शख्स ने लिखा है- : सर, कृपया मदद करें कि वह आपकी इंडस्ट्री से हैं और ‎दिल की बीमारी से ग्रसित हैं. उनके पास कोई बचत नहीं है. सर कृप्या मदद करें. सोनू सूद ने भी उन्हें सहानुभूति के साथ जवाब दिया है. उन्होंने लिखा है कि मेरी इंडस्ट्री का हो या न हो, मैं उनके लिए वहां हूं मैंने इलाज की व्यवस्था करा दी है

  चौथा फेरा होते ही दुल्हन गई बाथरूम, फिर जेवर लेकर हुई फुर्रर

रील लाइफ में अक्सर खलनायक की भूमिका निभाने वाले सोनू सूद अब लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आ रहे हैं. ऐसा पहला मौका नहीं है जब सोनू सूद ने किसी की मदद कर जान बचाई है. कोरोना काल में परेशान लोगों की मदद करने के बाद सोनू से लोग अक्सर मदद मांगते ही रहते हैं. सोनू भी सहायता देने की हर कोशिश करते रहते हैं. सोनू छात्रों से लेकर किसानों तक की मदद करते रहते हैं.

  रतौना के आसपास मादा तेंदुए की मौजूदगी से दहशत का माहौल

सोनू की दरियादिली की वजह से देश भर के लोग अपनी परेशानी शेयर कर सोनू से मदद की आस लगाए रहते हैं. इसके पहले सोनू सूद ने देश के एक लाख बेरोजगार लोगों को नौकरी देने का ऐलान कर सुर्खियों में बने हुए है. सोनू सूद के इस ऐलान के बाद उनकी हर तरफ तारीफ हो रही है.

 

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *