युवक ने पकड़ा युवती का हाथ, पुलिस ने धर दबोचा

बिलासपुर . काम से घर लौट रही युवती का हाथ पकडक़र उसके साथ आपत्तिजनक बात करने और उसे जिस्मफरोशी के लिए मजबूर करने वाले आरोपी को पुलिस ने कॉम्बिग गश्त के दौरान धर दबोचा. बुधवार रात करीब 9:45 बजे गोल बाजार की एक कपड़ा दुकान में काम करने वाली युवती काम खत्म होने के बाद साइकिल से अपनी एक और सहेली के साथ अपने घर लौट रही थी.

उसकी सहेली ने उसे पावर हाउस चौक के पास उतार दिया, जिसके बाद युवती अपने घर पैदल ही जा रही थी. जब वह देवरीडीह मंदिर के आगे गली में पहुंची तो वहां मौजूद गोविंदा उर्फ विक्की उर्फ भूरवा निषाद ने उसे गलत इरादे से रोका और उसका हाथ पकडक़र छेडख़ानी करने लगा. जब युवती ने ऐसा करने से मना किया तो बेखौफ बदमाश ने उसके साथ जिस्मानी ताल्लुकात बनाने की नियत से साथ चलने पर तीन सौ रुपए देने की बात कही. इसके बाद बदमाश युवती को खींचकर सुनसान इलाके में ले जाने की कोशिश करने लगा. किसी तरह बदमाश युवक से खुद को छुड़ाकर युवती भागने लगी तो विक्की निषाद ने उसका पीछा किया. इस दौरान एक भले व्यक्ति ने युवती की मदद की, जिसके बाद बदमाश भाग गया.

  कोरोनाकाल में बढ़ रहे ऑनलाइन ठगी के मामले, रिश्तेदारों के नाम पर हो रही धोखाधड़ी

घर पहुंचने पर पीड़ित युवती ने अपने परिजनों को पूरा हाल बताया. जिसके बाद इसकी शिकायत तोरवा थाने में दर्ज की गई. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत एक टीम बदमाश को पकडऩे भेजा. जिसके बाद पुलिस ने विक्की निषाद को उसके घर से धर दबोचा. इसी तरह की घटना हैदराबाद में महिला चिकित्सक के साथ हो चुकी है. बिलासपुर में भी अपराधी निरंकुश हो चुके हैं. रात में घर लौटने वाली युवतियां ऐसे बदमाशों से सुरक्षित नहीं है,लेकिन विक्की जैसे बदमाशों को घटना के कुछ ही देर में पुलिस द्वारा पकड़ लिया जाने से शायद लड़कियों की हिम्मत कुछ बढ़े.

  पंक्चर की दुकान का पता नहीं बता पाया तो युवक को बाइक से कुचलकर मार डाला

Check Also

गर्लफ्रेंड को परेशान करने वाले दोस्त का गला दबाकर यमुना में फेंका

नई दिल्ली (New Delhi). गर्लफ्रेंड को परेशान करने वाले एक युवक को गला घोंटकर उसे …