Wednesday , 29 September 2021

द रेडिएंट एकेडमी की प्रतिष्ठित परीक्षा ‘‘स्टार‘‘ का विमोचन; प्रतिभावान विद्यार्थियों को मिलेंगे आकर्षक पुरस्कार

उदयपुर (Udaipur). उदयपुर (Udaipur) संभाग के होनहार विद्यार्थियों को संभागीय स्तर पर शैक्षणिक मंच एवं सम्मान देने के उद्देश्य के उदयपुर (Udaipur) की अग्रणी संस्थान ‘‘द रेडिएंट एकेडमी‘‘ की प्रतिष्ठित एवं बहुप्रतिक्षित परीक्षा ‘‘स्टार‘‘ इस वर्ष समस्त भारतवर्ष में आयोजित की जाएगी. यह परीक्षा राजस्थान (Rajasthan) के साथ साथ मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) , गुजरात (Gujarat), उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, दिल्ली, में भी आयोजित की जाएगी.

आयोजित समारोह में द रेडिएंट एकेडमी के द रेडिएंट एकेडमी के मार्गदर्शक रमेश चन्द्र सोमानी एवं पुष्पा सोमानी, मुख्य अतिथि डॉ. आनन्द गुप्ता, विशिष्ट अतिथि डॉ. सीमा सिंह एवं डॉ. लोकेश जैन, शशांक टॉक, कवि अजातशत्रु, मुकेश श्रीमाली, राजेश मोटर्स के निदेशक राहुल शाह एवं पाइयोराइट प्रिंट मीडिया (Media) के संजय कोठारी, कमल पटसारिया, जम्बू जैन, नितिन सोहने एवं शुभम गालव ने ‘‘स्टार‘ के पोस्टर एवं ब्रोशर का विमोचन किया.

  देसूरी घाट सेक्शन में ट्रक में घुसी बस, 15 परीक्षार्थियों की बची जान

कक्षा 6 से 10 तक के विद्यार्थियों के लिए द रेडिएंट एकेडमी के निदेशक कमल पटसारिया ने बताया कि यह  परीक्षा समस्त भारतवर्ष में कक्षा 6 से 10 तक के विद्यार्थियों के लिए दो चरणों में आयोजित की जाएगी. इसके रजिस्ट्रेशन संस्थान की वेबसाइट www.theradiantacademy.com  पर ऑनलाइन तथा द रेडियन्ट एकेडमी के हिरण मगरी व यूनिवर्सिटी रोड कैम्पस पर ऑफलाइन माध्यम से करवाये जा सकते हैं.

  40 लाख के केमिकल के साथ पकड़े तीन आरोपियों को भेजा, मुख्य आरोपी की तलाश

आकर्षक पुरस्कार

द रेडिएंट एकेडमी के निदेशक शुभम गालव ने बताया कि इस परीक्षा के अंतर्गत प्रत्येक कक्षा से प्रथम आने वाले प्रतिभागी को ब्रांडेड टेबलेट, दूसरे स्थान पर ब्रांडेड मोबाइल, तीसरे स्थान पर ब्रांडेड साइकिल, चतुर्थ स्थान पर ब्रंाडेड बैण्ड, पांचवे स्थान पर बांडेड हेडफोन, 6-10 स्थान पर स्कूल बैग एवं 11-20 स्थान पर रहने वाले प्रतिभागी को ट्रॉफी एवं प्रमाण पत्र से नवाजा जाएगा. 

 

  निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान दिवस पर रहेगा अवकाश
न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *