Wednesday , 16 October 2019
Breaking News

राजस्थान राज्य पुरुष फुटबाल लीग के पहले संस्करण की शुरुआत

जिंक फुटबॉल अकादमी ने मेवाड़ फुटबॉल क्लब को 3-2 से हराया

उदयपुर. पहली राजस्थान सीनियर मेन्स स्टेट लीग शुक्रवार को शुरू हुई. उद्घाटन मैच हिंदुस्तान जिंक की जिंक फुटबाल अकादमी एवं मेवाड़ फुटबाल क्लब के बीच हुआ जिसमें जिंक फुटबॉल अकादमी ने मेवाड़ फुटबॉल क्लब को 3-2 से हरा दिया. अमन, अदनान और आशीष ने जिंक फुटबॉल अकादमी के लिए एक-एक गोल किए.
इस लीग का आयोजन जयपुर स्थित राजस्थान विश्वविद्यालय के यूनिवर्सिटी स्पोटर्स काम्पलेक्स में किया जा रहा है. राजस्थान फुटबाल संघ (आरएफए) द्वारा आयोजित की जा रही इस लीग में राज्य की आठ प्रमुख टीमें हिस्सा ले रही हैं. इसमें एयू राजस्थान फुटबाल क्लब, अजमेर फुटबाल क्लब, पूर्णिमा पैथर्स क्लब, नीरजा मोदी फुटबाल अकादमी, प्लेस्पेस फुटबाल क्लब और जेईसीआरसी क्लह फुटबाल हिस्सा ले रहे हैं. इस लीग के माध्यम से उदयपुर के जावर स्थित जिंक फुटबाल अकादमी की अंडर-16 टीम को 65वें नेशनल स्कूल फुटबाल चैम्पियनशिप, जिसका आयोजन नवम्बर में होना है, के लिहाज से जरूरी एक्सपोजर मिल सकेगा.

  एमडीएस चैस (शंतरज) में बना विजेता

जिंक फुटबाल अकादमी के मुख्य कोच सुरेश कटारिया ने कहा कि हम अभी-अभी सुब्रतो कप इंटरनेशनल टूर्नामेंट में खेलकर लौटे हैं. अब हम राजस्थान के कुछ अच्छे क्लबों से दो-दो हाथ करने के लिए तैयार हैं. हमारे खिलाड़ी काफी युवा हैं और आशा है कि यह लीग इनके लिए अच्छा अनुभव वाला साबित होगा.

  गांगुली बनेंगे बोर्ड के अध्यक्ष, पटेल होंगे आईपीएल गर्वनिंग के चेयरमैन

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News