एक समय था जब वह स्टार थे: रोनित रॉय

मुंबई (Mumbai) . बालीवुड अभिनेता रोनित रॉय बताते हैं, “एक समय था जब वह स्टार थे लेकिन केवल स्टारडम के बाद फ्लॉप हो गये.” वह कहते हैं, “वह सिर्फ प्रसिद्धि और पैसा चाहते थे और यही कारण था कि वह इसे एक अभिनेता के रूप में वापसी नहीं कर सके.” उन्होंने बताया, “मैं सिर्फ एक सफेद मर्सिडीज कार के साथ एक स्टार बनना चाहता था. मैं एक बड़ा घर चाहता था और जब मैं कहीं से गुजरुं तो लड़कियों को मेरा नाम लेकर चिल्लाते देखना चाहता था. इसीलिए मैं एक अभिनेता के रूप में फ्लॉप हो गया.”

  'मैदान' में दुनियाभर के खिलाड़ियों के साथ होगा भारत का मैच

रोनित जल्द ही वेब सीरीज ‘7 कदम’ में दिखाई देंगे. हालांकि, रोनित जिन्हें ‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘कसौटी ‎जिंदगी की’ जैसी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है और साथ ही ‘2 स्टेट्स’ और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ जैसी फिल्मों में उनकी कला को देखा गया है. वह कहते हैं, “वह हर प्रोजेक्ट के साथ कुछ नया सीखना पसंद करते हैं. हर नया किरदार एक नया अध्याय और मोड़ है. मानव जीवन का विस्तार और गहराई इतनी महान है कि आप बस सीखते रहते हैं. आप नई चीजों और नए अनुभवों को देखते हैं और वैसा ही काम करते हैं. सीखना कभी बंद नहीं होता है.” वह कहते हैं, “उन्हें सीरीज में अभिनेता अमित साध के साथ स्क्रीन साझा करना बहुत पसंद है.” वह कहते हैं, “फिल्म की शूटिंग का अनुभव बहुत अच्छा रहा.

  रणवीर-आलिया को लेकर लव स्टोरी ला रहे करन जौहर

अमित मेरे लिए भाई की तरह है, इसलिए पिता जैसा एहसास पहले से ही था. कुछ सीन बहुत भावुक थे और उन्हें करना मुश्किल था, लेकिन यह करना मेरा काम है.”इस बीच, उनकी वेब सीरीज ‘7 कदम’ के बारे में बात करते हुए उनका कहना है “स्क्रिप्ट पढ़ते ही उन्हें इस फिल्म से प्यार हो गया.” उनका कहना है, “निर्देशक मोहित झा द्वारा मुझे स्क्रिप्ट मिली और स्क्रिप्ट पसंद आयी. इसमें बदलने के लिए कुछ भी नहीं था. स्क्रिप्ट बहुत अच्छी थी. इसलिए मैंने काम किया.”

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *