डब्ल्यूआर-वी अपडेटेड मॉडल्स कें इंजन में होगा बड़ा बदलाव


नई दिल्ली (New Delhi) . होंडा भारतीय बाजार में अपडेटेड मॉडल्स के साथ अपने प्रॉडक्ट को अपग्रेड कर रहा है. इसी कड़ी में कंपनी नई और अपडेटेड कारें लांच करने वाली है. इनमें न्यू-जेनरेशन होंडा सीट के साथ जैज और डब्ल्यूआर-वी के फेसलिफ्ट मॉडल शामिल हैं. डब्ल्यूआर-वी की लांचिंग से पहले इसके डीटेल सामने आ चुके हैं. सबसे बड़ा अपडेट इसके इंजन में होगा. इसके अलावा स्टाइलिंग और इंटीरियर में भी बदलाव दिखेगा.

  कलेक्टर के निर्देश पर खाद्य सुरक्षा विभाग कर रहा है प्रतिदिन 100 से अधिक दुकानो का निरीक्षण

डब्ल्यूआर-वी के अपडेटेड मॉडल में नई ग्रिल दी गई है. पुराने मॉडल में मिलने वाली हनीकॉम्ब मेश पैटर्न ग्रिल से अलग फेसलिफ्ट मॉडल में मल्टीपल हॉरिजॉन्टल स्लैट्स ग्रिल है. डब्ल्यूआरवी फेसलिफ्ट में इंटीग्रेटेड डीआरएल (डेटाइम रनिंग लाइट्स) और पोजिशन लैम्प्स के साथ एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैम्प मिलेगा. अपडेटेड डब्ल्यूआर-वी की प्रोफाइल में कोई बदलाव नहीं होगा है, यानी पुराने मॉडल की तरह है, लेकिन इसमें 16-इंच के नए अलॉय वील्ज मिलने की उम्मीद है. नई डब्ल्यूआर-वी के रियर में हल्के बदलाव देखने को मिलेंगे. इसमें नई एलईडी टेललाइट्स दी गई हैं. साथ ही स्किड प्लेट की डिजाइन में भी हल्का बदलाव होगा. होंडा डब्ल्यूआर-वी फेसलिफ्ट में मौजूदा मॉडल वाले इंजन मिलेगा, जो बीएस6 में अपग्रेड किए गए हैं.

  14 पैसे मजबूत होकर रुपया 75.62 पर बंद

Check Also

Photo : जैन सर्जिकल अस्‍पताल को नहीं लगता कोरोना से डर, उड़ाई जा रही नियमों की धज्जियां, मरीजों ने पहना मास्‍क, स्‍टाफ को नहीं डर

उदयपुर (Udaipur). जिले के डबोक कस्‍बे में जैन सर्जिकल अस्‍पताल (पहले संजीवनी सर्जिकल हॉस्पिटल एवं …