अक्षय की आने वाली हैं ये तीन फिल्में


बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘लक्ष्मी’ ने दर्शकों को निराश किया है. बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स से लेकर दर्शकों के दिलों तक अक्षय कुमार छाए हुए हैं. अक्षय की सफलता का सबसे बड़ा राज ये रहा है कि वे साल में कई सारी फिल्में करते हैं. ऐसे में अगर कोई फिल्म उनकी नहीं चली या कम भी चली, तो भी एक्टर बाकी फिल्मों से रिकवर कर लेते हैं. अक्षय की हालिया रिलीज फिल्म लक्ष्मी काफी समय से दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई थी. फिल्म में निसंदेह अक्षय कुमार ने अपनी एक्टिंग स्किल्स से एक बार फिर से सभी का ध्यान आकर्षित किया. पर लगता है कि फिल्म की कहानी दर्शकों को कुछ ज्यादा रास नहीं आई और लक्ष्मी को ऑडियंस का ठंडा रिस्पॉन्स मिला. मगर अक्षय के प्रशंसकों के लिए निराश होने की कोई बात नहीं है. अक्षय की और भी कई सारी फिल्में हैं जो कि रिलीज होने की तैयारी में हैं. आइए जानते हैं खिलाड़ी कुमार के आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में.

  गंगूबाई काठियावड़ी में आलिया नहीं हुमा कुरैशी का डांस नंबर

पृथ्वीराज- ये एक एक्शन ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स बैनर के तहत होगा. फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान का रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं. फिल्म में मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर भी नजर आएंगी. इस फिल्म से वे अपना बॉलीवुड (Bollywood) डेब्यू कर रही हैं. सूर्यवंशी- अक्षय कुमार की इस फिल्म का इंतजार फैन्स साल 2019 से ही कर रहे हैं. फिल्म ने साल 2020 की शुरुआत में जबरदस्त क्रेज बनाया था और तभी से फैन्स इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार खाकी वर्दी में नजर आएंगे. फिल्म में उनके अपोजिट कटरीना कैफ होंगी. इसके अलावा फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे.

  गणतंत्र दिवस के दिन लालकिला में हुई हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू को जमानत मिली

अतरंगी रे- अतरंगी रे फिल्म को लेकर भी अक्षय कुमार चर्चा में हैं. फिल्म में वे सारा अली खान और धनुष के साथ काम करते नजर आएंगे. फिल्म अगले साल रिलीज होने की तैयारी में है. फिल्म अगले साल वैलेंटाइन के दिन यानी 14 फरवरी, 2021 में रिलीज होने की तैयारी में है. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं. बेल बॉटम- ये फिल्म भी 2021 में रिलीज होने की तैयारी में है. फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी कर रहे हैं और ये एक स्पाई थ्रिलर मूवी है. फिल्म में अक्षय के अलावा लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर जैसी एक्ट्रेस नजर आएंगी. राम सेतु- दिवाली 2020 के मौके पर ही अक्षय कुमार ने अपनी इस नई फिल्म का पोस्टर फैन्स के साथ साझा किया और खुशखबरी दी. अगले साल अक्षय इस नए रूप में भी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं.

  टेक्नाे के ब्रांड एम्बेसेडर बने आयुष्मान खुराना

 

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *