Wednesday , 20 January 2021

दो हादसों मे तीन की मौत


भिंड (Bhind) . भिंड (Bhind) गोपालपुरा मार्ग पर ररी गांव के पास सरिया से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से दो लोगों की मौत हो गई. वहीं देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत मन का बाग, चार घर का पूरा शंकर जी मंदिर के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर पलट गया और उसके नीचे ड्रायवर की दबने से मौत हो गई. पुलिस (Police)ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है.

  आदिवासी युवाओं ने समस्याओं को लेकर विधायक को दिया ज्ञापन

जानकारी के अनुसार मिहोना के वार्ड 14 निवासी संतोष कुशवाह पुत्र शिवदयाल कुशवाह बुधवार (Wednesday) दोपहर रतनगढ़ में चल रहे किसी निर्माण कार्य के लिए ट्रैक्टर-ट्रॉली में सरिया भरकर ले जा रहे थे. उनके साथ मिहोना निवासी आशुतोष (23) पुत्र गिरेंद्र सिंह यादव और संतोष के चाचा महेंद्र सिंह बैठे हुए थे. ट्रैक्टर संतोष चला रहे थे. मिहोना नगर से करीब तीन किलोमीटर बाहर निकलकर ररी गांव के समीप अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे ट्रैक्टर चला रहे संतोष सिंह कुशवाह और ट्रॉली में बैठे आशुतोष यादव की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि संतोष के चाचा महेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए.

  सड़क हादसों में एक किशोरी समेत तीन लोगों की मौत

हादसे की सूचना मिलते ही मिहोना टीआई संजय सिंह सोनी मौके पर पहुंचे. वहीं सुरेंद्र (35) पुत्र बिच्छूलाल नागर निवासी सालिंगपुरा बुधवार (Wednesday) की दोपहर अपने घर से ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर भारौली में खदान से रेत भरने जा रहा था. वह भिंड (Bhind) भारौली रोड पर शंकर जी मंदिर के पास पहुंचा ही था कि पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर की ट्राली में टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर पलट गया और उसमें सुरेंद्र सिंह की दबने से मौत हो गई. पुलिस (Police) ने मामले की जांच शुरु कर दी है.

  भाजपा के दिग्गज नेताओं को उनके गढ़ में घेरेगी कांग्रेस

 

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *