गर्लफ्रेंड को परेशान करने वाले दोस्त का गला दबाकर यमुना में फेंका


नई दिल्ली (New Delhi). गर्लफ्रेंड को परेशान करने वाले एक युवक को गला घोंटकर उसे डीएनडी फ्लाईओवर से यमुना नदी में फेंकने वाले कार सवार दो आरोपी युवकों को दक्षिण-पूर्वी जिला पुलिस (Police) ने गिरफ्तार किया है.

जिला पुलिस (Police) उपायुक्त आर.पी. मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में सुमित और मोहित शामिल हैं. इन्हें सनलाइट कॉलोनी थाना पुलिस (Police) ने दबोचा है. डीसीपी के मुताबिक, 26 मई को अस्पताल से पुलिस (Police) को यह जानकारी मिली थी कि 25 साल का युवक पुलिस (Police) की इमरजेंसी (Emergency) रिस्पांस व्हीकल ईआरवी द्वारा भर्ती कराया गया है. मयूर विहार के ईआरवी स्टाफ ने बताया कि महिला पुलिस (Police)कर्मी रेखा अपने सहकर्मी केपी सिंह के साथ थाने जा रही थीं. डीएनडी फ्लाईओवर पर यमुना ब्रिज के पास दो लोग नदी में कुछ फेंककर कार से भागते दिखे. उन्होंने कार का नंबर को नोट किया.

  हुंदै मोटर्स के ऑनलाइन कार बिक्री पोर्टल पर, 15 लाख से अधिक संभावित ग्राहक

इसके बाद नदी में डूब रहे युवक को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया. पुलिस (Police) ने वाहन नंबर के आधार पर कार मालिक का पता किया. यह कार हरियाणा (Haryana) के कैथल में पंजीकृत है. पुलिस (Police) मोबाइल फोन और सीडीआर के जरिये डीडीए कॉलोनी दिल्ली के मयूर विहार फेज-3 में पहुंची और सुमित कंसल व मोहित को धर दबोचा. सुमित ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड को उसका दोस्त गोविंद परेशान कर रहा था. उससे बदला लेने के लिए उसने अपने रिश्तेदार मोहित के साथ मिलकर उसे मारने की योजना बनाई. इसके बदले उसने मोहित को 15000 रुपये भी दिए. वे युवक को साथ लेकर कार में आए और उसकी गर्दन दबा दी. बेहोश होने पर यमुना नदी में फेंक दिया.

  बीजिंग में कोरोना संक्रमण के मामलों में आई कमी

Check Also

कैबिनेट की बैठक कल, विभागों पर मारामारी

आप यहां हैं :Home » राष्ट्रीय » कैबिनेट की बैठक कल, विभागों पर मारामारी भोपाल …