फुटबॉल मैच खेलते घायल हुए टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी हो गई परेशान

नई दिल्ली (New Delhi) . नेक काम के लिए चैरिटी के लिए बॉलीवुड (Bollywood) के कुछ कलाकारों ने फुटबाल मैच खेला. यह मैच मुंबई (Mumbai) के बांद्रा फुटबाल ग्राउंड पर खेला गया था. इस मैच में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी भी फुटबाल खेलते नजर आए थे. लेकिन खेल के दौरान टाइगर श्रॉफ चोटिल हो गए थे. चोट के समय की उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. आप इन फोटो में एक्टर को स्ट्रेचर पर लेटे देख सकते हैं. दिशा पाटनी इस दौरान हर समय उनके साथ नजर आईं.

  मनाली में अपना कैफे और रेस्टोरेंट खोलेंगी कंगना रनौत

टाइगर को एक्शन के साथ-साथ स्पोर्ट्स बहुत पसंद है. वह किसी भी तरह की स्पोर्ट्स एक्टिविटी में हिस्सा लेना नहीं भूलते. उन्हें ज्यादातर ऐसे मौकों पर दिशा पाटनी के साथ देखा जाता है. मैच के दौरान फिजियोथेरेपिस्ट ने एक्टर को दर्द से राहत दिलाने की कोशिश की. इस चैरिटी मैच में टाइगर श्रॉफ के अलावा अर्जुन कपूर, अपारशक्ति खुराना, अयान शेट्टी भी फुटबॉल खेल रहे थे. लिएंडर पेस को भी मैच में देखा गया था. इस मौके पर भी दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ के पास खड़ी होकर उनसे बात करती नजर आई. टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन उन्होंने अब तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया है. दोनों कई मौके पर साथ घूमते भी नजर आए हैं.

  लेखक छाबड़ा ने कंगना को बताया अनपढ़

बता दें कि पहली बार टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी 2016 में आए म्यूजिक वीडियो ‘बेफिक्रा’ में साथ नजर आए थे. उन्होंने अहमद खान की फिल्म ‘बागी 2’ में भी साथ काम किया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपए से अधिक का व्यापार किया था. टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी सोशल मीडिया (Media) पर भी काफी एक्टिव है. दोनों एक-दूसरे की पोस्ट पर काफी कमेंट भी करते हैं. टाइगर श्रॉफ जल्द फिल्म बागी 4, हिरोपंती 2, गणपत और रेम्बो के रिमेक में नजर आनेवाले हैं. वही दिशा पाटनी फिल्म राधे और मोस्ट वांटेड भाई और एक विलन के अगले भाग में नजर आएंगी. एक्शन के शौकीन टाइगर श्रॉफ आखिरी बार फिल्म ‘वॉर’ में नजर आए थे. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ-साथ उनकी मौजूदी को भी काफी पसंद किया गया था.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *