खर्चे की भरपाई के लिए गर्लफ्रेंड से मिलने आया प्रेमी लग्जरी कार में चुरा ले गया बकरियां


चूरू (churu) . चूरू (churu) जिला मुख्यालय पर एक प्रेमी जयपुर (jaipur)से अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिये आया था. इस दौरान लगे खर्चे की भरपायी के लिये जाते वक्त वह तीन बकरियों को चुराकर अपनी लग्जरी कार में डालकर ले गया. लेकिन उसकी यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस (Police) ने कार के नंबरों को ट्रेस करते हुए आरोपी को दबोच लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. आरोपी पेशे से चालक है. उसे कोटा (kota) से गिरफ्तार किया गया है.

कोतवाली थानाधिकारी सतीश कुमार यादव ने बताया कि चूरू (churu) के नया बास के गोस मोहम्मद ने 11 अक्टूबर को कोतवाली थाने में तीन बकरियां चोरी होने का मामला दर्ज करवाया था. सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पुलिस (Police) ने कार के नंबर को ट्रेस आउट करवाया. यह कार जयपुर (jaipur)के भट्टा बस्ती निवासी व्यक्ति के नाम होने की जानकारी सामने आई. कार ऑनर से संपर्क करने पर उसने बताया कि उसने यह कार कुछ दिनों पहले कोटा (kota) के आसिफ नाम के व्यक्ति को बेच दी थी. इस पर कोतवाली पुलिस (Police) कोटा (kota) पहुंची. कोटा (kota) में आसिफ ने बताया कि यह कार उसका ड्राइवर रियाजुद्दीन चलाता है. वह अजमेर (Ajmer) गया है.

उसके बाद पुलिस (Police) ने भागदौड़ कर आरोपी रियाजुदीन को दबोच लिया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि चूरू (churu) में उसकी महिला मित्र रहती है. उससे मिलने के लिए अक्सर वह वहां जाता रहता है. 11 अक्टूबर को भी वह जयपुर (jaipur)से चूरू (churu) पहुंचा. वहां पर अपनी एक महिला मित्र से मिला. इसका खर्चा निकालने के लिये वापस जयपुर (jaipur)लौटते समय नया बास से तीन बकरियों को कार में डालकर ले गया. इस क्षेत्र में गत वर्ष अलग-अलग में वारदातों में 30 बकरियां चोरी होने की बात सामने आयी है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *