टोक्यो ओलंपिक बैडमिंटन क्वालिफिकेशन क्वालिफिकेशन अवधि बढ़ी

कुआलालम्पुर . विश्व बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन (बीडब्ल्यूएफ) ने कहा है कि कोरोना (Corona virus) महामारी (Epidemic) के कारण हुए नुकसान को देखते हुए ही टोक्यो ओलंपिक बैडमिंटन क्वालिफिकेशन विंडो को 15 जून तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. वहीं क्वालिफिकेशन अवधि पहले 25 अप्रैल को समाप्त होनी थी.

डब्ल्यूएफ के मुताबिक सिंगापुर ओपन इवेंट क्वालिफिकेशन के लिए अंतिम टूर्नामेंट होगा और इसे भी एक से छह जून की नई तारीखों के लिए स्थानांतरित कर दिया गया है. इसके अलावा मलेशिया ओपन, जिसे शुरुआत में 31 मार्च से चार अप्रैल के लिए निर्धारित किया गया था, को वापस 25 से 30 मई तक कर दिया गया है जबकि अप्रैल में निर्धारित मलेशिया मास्टर्स को अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है.

  आईपीएल : 106 रन ही बना पाई पंजाब किंग्स

बीडब्ल्यूएफ ने अपने एक बयान में कहा कि मलेशिया ओपन और सिंगापुर ओपन के लिए नई तारीखें निर्धारित करने के साथ-साथ बीडब्ल्यूएफ ने इंडोनेशिया मास्टर्स 2021 और इंडोनेशिया ओपन 2021 के स्थगित होने की भी पुष्टि की है. नियत समय में इन टूर्नामेंटों के लिए प्रतिस्थापन तारीखों की घोषणा की जाएगी. बीडब्ल्यूएफ टोक्यो 2020 योग्यता प्रणाली को अपडेट करने के लिए अंतररष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के साथ काम कर रहा है, जिसके तहत आईओसी द्वारा औपचारिक अनुमोदन के बाद अंतिम अद्यतन नियम साझा किए जाएंगे.

  आईपीएल: इंडियंस के तेज गेंदबाज युद्धवीर सिंह की आंखो में आ गए थे आंसू

ओलंपिक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट की तैयारी जारी रहेगी, क्योंकि योनेक्स स्विस ओपन 2021 (दो से सात मार्च) और योनेक्स ऑल इंग्लैंड ओपन 2021 (17 से 21 मार्च) के साथ अंतररष्ट्रीय बैडमिंटन फिर से शुरू होने के लिए तैयार है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *