Sunday , 22 September 2019
Breaking News

टोयोटा फॉरच्यूनर ने निर्विवाद नेतृत्व के एक दशक पूरे किए, शानदार नई फॉरच्यूनर टीआरडी ‘सेलीब्रेट्री एडिशन’ पेश

उदयपुर. भारत में फॉरच्यूनर की गौरवशाली यात्रा के दस वर्ष पूरे होने पर टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज एक शानदार नई फॉरच्यूनर टीआरडी *सेलीब्रेट्री एडिशन* पेश करने की घोषणा की. यह भारतीय वाहन बाजार में सबसे सम्मानित एसयूवी में से एक काउबर स्टाइलिश रूपांतर है. अपने पूर्ववर्तियों की सफलता पर आगे बढ़ते हुए यह पेशकश त्यौहारों के मौसम से ठीक पहले की गई है.

इसका डीजल रूपांतर पर्ल व्हाइट में उपलब्ध है और यह ऐटीट्यूट ब्लैकडुअलटोन एक्सटीरियर में उपलब्ध है. नया रूपांतर अपने खास स्टाइल और कैरेक्टर से उपभोक्ताओं की कल्पनाशीलता को कैद करने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस ऑफ रोडिंग और सिटी ड्राइविंग- दोनों के लिए पसंद किया जाता है. दूसरी ओर, सडक़ पर अपनी आकर्षक और प्रभावशाली उपस्थिति, वाहन के शानदार स्थायित्व के अलावा इसमें सवारी का भी जोरदार आराम है. अपनी इन सारी विशेषताओं के कारण यह देश में एसयूवी स्वामियों की निर्विवाद पसंद है.

यह भी पढ़िए   आईसीआईसीआई बैंक के पूर्व मैनेजर सहित 2 कर्मचारियों को वारंट जारी करने के निर्देश

इसकी कीमत 33,85,000 रुपए (दिल्ली के शोरूम में) है. फॉरच्यूनर टीआरडी को टोयोटा रेसिंग डेवलपमेंट (टीआरडी) द्वारा डिजाइन और विकसित किया गया है और टोयोटा के वर्षों पुराने क्यूडीआर यानी क्वालिटी (गुणवत्ता) ड्यूरेबिलिटी (मजबूती/ स्थायित्व और रीलायबिलिटी विश्वसनीयता) वादे के अनुसार नवीनतम फॉरच्यूनर सिर्फ अपने नए डुअल टोन लुक और स्टाइलिश इंटीरियर से सिर्फ ज्यादा कूल और ट्रेन्डी हुआ है जबकि अपनी श्रेणी की सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा खासियतों और ऑन रोड शक्ति को कायम रखे हुए है.

पेशकश के मौके पर अपने विचार रखते हुए टोयोटा किर्लोस्कर मोटर प्राइवेट लिमिटेड के डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर एन राजा ने कहा, 2009 में पेश किए जाने के बाद से ही फॉरच्यूनर एसयूवी वर्ग में प्रभावी रहा है और आज इस प्रमुख मॉडल को देशभर में भारतीयों के लिए *पसंदीदा एसयूवी* के रूप में उभरना और इसके निर्विवाद नेतृत्व का एक गौरवशाली दशक पूरा होते हुए देखना सुखद है. प्रतिव्यक्ति औसत आय में वृद्धि के कारण यह वर्ग पिछले कुछ वर्षों में टोयोटा की पेशकशों के बीच बढ़ा है. दूसरी ओर, ग्राहकों ने भी इसे खूब पसंद किया है और उनकी निष्ठा बनी हुई है.

यह भी पढ़िए   समाप्त हुए सप्ताह में सेंसेक्स की शीर्ष छह कंपनियों के बाजार पूंजीकरण में 34,250 करोड़ रुपये की बढ़ोतरी

ऐसे लोग हर तरह के क्षेत्र में चलाने के इसके बेजोड़ अनुभव, शक्ति की अनूठी समझ, स्टाइल, सडक़ पर प्रभावशाली उपस्थिति, स्वामित्व की निम्न लागत और बेचने के लिए अच्छे मूल्य जैसी खासियतों की प्रशंसा करते हैं. उन्होंने आगे कहा, टोयोटा में हम *ग्राहक सबसे पहले* के लोकाचार पर विश्वास करते हैं और ग्राहकों की उभरती प्राथमिकताओं के क्रम में भारत के सबसे पसंदीदा एसयूवी का सेलीब्रेट्री एडिशन पेश करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं. हमें यकीन है कि स्टाइलिश और विशिष्ट लुक्स के साथ नई फॉरच्यूनर टीआरडी शक्ति और मजबूती से भरपूर है और अपनी श्रेणी की सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा खासियतों से भरपूर हमारे ग्राहकों के लिए के लिए नई चाहत होगी तथा इसके और प्रशंसक बनेंगे. हम इस उपलब्धि को हासिल करने में सहायता करने वाले अपने मूल्यवान ग्राहकों का शुक्रिया अदा करना चाहेंगे कि उन्होंने वर्षों तक निष्ठा कायम रखी.

यह भी पढ़िए   पावर प्‍लांट्स चलाने के लिए नहीं है नेचुरल गैस

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News