Sunday , 22 September 2019
Breaking News

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अतिरिक्त स्टाइल, कंफर्ट और एक अनूठे स्टाइलिश डुअल टोन के साथ ‘द हैपनिन न्यू यारिस’ पेश किया

उदयपुर. टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज यारिस का नया रूपांतर *द हैपनिन न्यू यारिस* पेश करने की घोषणा की. बी-हाई सेडान का यह स्टाइलिश और बेहतर रूपांतर दिखाने और बताने लायक खासियतों से भरा हुआ है और अतिरिक्त आराम के लिए इसे नए सिरे से रीडिजाइन किया गया है. टोयोटा के मशहूर क्यूडीआर (क्वालिटी यानी गुणवत्ता, ड्यूरेबिलिटी यानी स्थायित्व और रीलायबिलिटी यानी विश्वसनीयता) दर्शन पर निर्मित विश्व स्तर की यह सेडान ज्यादा जगह वाली है जबकि इसका आराम और सुविधा कायम है.

ग्राहक सबसे पहले के अपने दर्शन के क्रम में टोयोटा ग्राहकों की आवश्यकताएं सुनती रही है और भारत के कार ग्राहकों की तेजी से बदलती अपेक्षाओं का लगातार मूल्यांकन करती रही है ताकि भारतीय बाजार के अनुकूल उत्पाद पेश कर सके. *द न्यू हैपनिन यारिस* आज के युवा और सुशील लोगों को लक्ष्य कर पेश की गई है जो ब्रांड के प्रति जागरूक हैं, यात्रा को लेकर उत्साही हैं, स्टेटस चाहते हैं और लक्जरी को महत्व देते हैं. टोयोटा ने ग्राहकों की प्रतिक्रिया का अध्ययन किया और नई यारिस में आंतरिक व वाह्य सुधार किया ताकि युवा कार स्वामियों को *कूल और परिष्कृत* अहसास दे सके.

यह भी पढ़िए   बजाज इलेक्ट्रिकल्स के मुनाफे में 57 फीसदी की गिरावट

नया डुअल टोन (इस वर्ग में पहला) विकल्प विश्व स्तर के इस सेडान को देखने में खास बनाता है और इसे बेजोड़ स्टाइलिश क्वोटेंट देता है जो युवा कार खरीदारों की पसंद को प्रभावित करता है. सुरक्षा खासियतों के लिहाज से यारिस उद्योग में एक मानक स्थापित करती है जिसने ना सिर्फ पुरुष बल्कि महिला ग्राहकों को भी प्रभावित किया है. बेहतर यारिस पेश किए जाने के मौके पर एन राजा, डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने कहा, हम खुश हैं कि यारिस ग्राहकों ने विश्व स्तर की सेडान पेशकश के मूल्य अनुपातों की बेहद प्रशंसा की है. टोयोटा यारिस पहली कार है जो 10 लाख रुपए से कम में 7 स्पीड सीवीटी विकल्प देती है. यह उस वर्ग में है जिसे टोयोटा के जाने-माने सेल्स एंड सर्विस एक्सपीरियंस का समर्थन है और हमारी मूल्यवर्धित सेवाओं (विस्तारित वारंटी, वित्त, बीमा, क्यू सेवा, ईएम 60, टोयोटा एज) का लाभ मिलता है. हम *द हैपनिन न्यू यारिस* पेश करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं.

यह भी पढ़िए   सीबीआई ने रतुल पुरी, मोजरबेयर के पूर्व वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज किया

यह पूरी तरह ग्राहकों से मिले फीडबैक और ग्राहकों की अपेक्षाओं के अनुकूल है. ग्राहक एक ऐसे सेडान का स्वामित्व चाहते हैं जो रुपए का मूल्य हो और स्टाइल, सुरक्षा तथा आराम से कोई समझौता नहीं किया जाए. नई यारिस क्यूडीआर के टोयोटा के दर्शन पर बनाई गई है तथा ग्राहकों को व्यैक्तिक आवश्यकताओं तथा प्राथमिकताओं के आधार पर चुनने के लिए 3 या 7 एयरबैग्स के विकल्प की पेशकश करती है. इसके साथ वे उन्नत खासियतों, सुरक्षा, स्थान, लक्जरी, स्टाइल और आराम की अपनी चाहत कायम रख सकते हैं. स्वामित्व की कम लागत, निम्न एनवीएच, पीछे की सीट पर बेहतर आराम और टोयोटा की अनूठी बिक्री और सेवा कार्यकुशलता नई बेहतर यारिस के स्वामित्व अनुभव को और अपेक्षित बनाता है.

यह भी पढ़िए   बच्चे कभी नहीं चुका सकते माता-पिता का ऋण 

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News