ट्रक खुर्दबुर्द के आरोपी ने किया आत्महत्या का प्रयास

कपासन. सीमेंट से भरा ट्रक खुर्द बुर्द करने के प्रकरण में पुलिस (Police) थाना चंदेरिया में दर्ज प्रकरण में वांछित आरोपी के विषाक्त पदार्थ का सेवन करने पर पुलिस (Police) थाना कपासन में आरोपी के विरुद्ध आत्महत्या (Murder) का प्रयास करने के आरोप में प्रकरण दर्ज किया गया है.

पुलिस (Police) सूत्रों के अनुसार पुलिस (Police) थाना चंदेरिया में तैनात सहायक पुलिस (Police) उपनिरीक्षक विमल कुमार ने पुलिस (Police) थाना कपासन में प्राथमिकी दर्ज कराई कि पुलिस (Police) थाना चंदेरिया में सीमेंट से भरा ट्रक खुर्द बुर्द करने के के आरोप में दर्ज प्रकरण में वांछित आरोपी वल्लभनगर थानांतर्गत पुरियाखेड़ी निवासी ईश्वरसिंह झाला पुत्र खुमानसिंह की तलाश में वह 6 दिसंबर को उसके गांव गए थे लेकिन वहां पर नहीं मिला.

  सम्पूर्ण जिले में सोमवार सुबह 5 बजे तक रहेगा वीकेंड कर्फ्यू, आमजन से सरकार-प्रशासन का सहयोग व कोविड उपयुक्त व्यवहार की पालना करने की अपील

7 दिसंबर को उसके भाई जनकसिंह ने मोबाइल पर बताया कि ईश्वरसिंह वहां आ गया है तथा वह उसको लेकर आ रहा है बाद में कपासन चौराहे पर ईश्वरसिंह आ गया. उससे धोखाधड़ी के प्रकरण के मामले में पूछताछ की गई.7 दिसंबर रात्रि को कपासन थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव के पास स्थित आरआर होटल (Hotel) पर ईश्वरसिंह ने खाना खाया. बाद में ईश्वरसिंह की तबीयत बिगड़ने लगी जिस पर उसे चित्तौड़गढ़ चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

  46 पम्पों के 359 नोजल की गई जांच

वहां पर ईश्वरसिंह ने बताया कि कर्जा अधिक होने तथा बदनामी के डर से उसने होटल (Hotel) पर विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया था. सहायक पुलिस (Police) उपनिरीक्षक विमल कुमार की प्राथमिकी पर ईश्वरसिंह झाला के विरुद्ध विषाक्त पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या (Murder) का प्रयास करने के आरोप में कपासन थाना में शुक्रवार (Friday) को प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान पुलिस (Police) उप निरीक्षक पर्वतसिंह के जिम्मे किया गया है.

Rajasthan news