Thursday , 28 January 2021

दो घूसखोर SDM एक साथ ट्रैप -5-5 लाख की रिश्वत लेते पकड़े गए

दौसा/बांदीकुई . दौसा में बुधवार (Wednesday) को एसीबी (भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो) ने 2 एसडीएम को 5-5 लाख की रिश्वत लेते पकड़ा है. इनमें बांदीकुई एसडीएम पिंकी मीणा और दौसा एसडीएम पुष्कर मित्तल हैं. एसीबी ने पुष्कर मित्तल को दौसा स्थित सिविल लाइंस स्थित घर पर रिश्वत लेते पकड़ा. जबकि, बांदीकुई एसडीएम ऑफिस से पिंकी मीणा को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया. इस मामले में दलाल नीरज मीणा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, तत्कालीन एसपी मनीष अग्रवाल भी शक के घेरे में हैं.

  दिल्ली बॉर्डर पर पुलिस ने किसानों पर दागी आंसू गैस

एसीबी डीजी बीएल सोनी और एडीजी दिनेश एमएन ने बताया कि दोनों एसडीएम ने भारतमाला परियोजना (दिल्ली मुंबई (Mumbai) एक्सप्रेस हाइवे) के ठेकेदार से रिश्वत मांगी थी. इस मामले की जानकारी एसीबी तक पहुंच गई थी. इसके बाद एसीबी ने दोनों अधिकारियों को ट्रैप का जाल बिछाया और बुधवार (Wednesday) को दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया. एएसपी नरोत्तम वर्मा और सीआई नीरज भारद्वाज के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया.

  अधिकारी की पत्नी ऑनलाइन ठगी का शिकार

पूछताछ और घर की तलाशी

एसीबी अधिकारियों ने बताया कि दोनों अधिकारियों के घर की तलाशी ली जा रही है. बंद कमरे में उनसे पूछताछ की जा रही है. इसके अलावा, इस मामले में जुड़े अन्य अधिकारियों का भी पता लगाया जा रहा है. दोनों अधिकारियों के पास उपलब्ध दस्तावेज के अलावा एसीबी ने दोनों के कार्यालय के रिकॉर्ड भी मंगाए हैं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *