Wednesday , 14 April 2021

पानी में डूबने से दिवंगत अधिवक्ता के परिजनों को दिलाया दो लाख का क्लेम

 उदयपुर (Udaipur). बार एसोसिएशन उदयपुर (Udaipur) के सदस्य अधिवक्ता स्व. भरत कुमार जैन के आकस्मिक स्वर्गवास के पश्चात बार एसोसिएशन उदयपुर (Udaipur) के द्वारा किए गए अथक प्रयासों के बाद उनके परिजनों को ₹200000 का इंश्योरेंस क्लेम दिलवा कर आर्थिक सहायता प्रदान करवाई. क्लेम राशि मृतक अधिवक्ता के परिजनों को सुपुर्द की गई है.

  लूट व डकैती की योजना बनाते 05 अभियुक्त गिरफ्तार

बार एसोसिएशन, उदयपुर (Udaipur) के अध्यक्ष मनीष शर्मा ने बताया कि बार एसोसिएशन अपने समस्त अधिवक्ताओं का हर वर्ष की एक्सीडेंटल ग्रुप इंश्योरेंस करवाता है. बार एसोसिएशन ने नेशनल इंश्योरेंस कंपनी से ग्रुप इंश्योरेंस लिया था. उस पॉलिसी के अंतर्गत दिनाक 21 जुलाई 2020 को बार एसोसिएशन के अधिवक्ता स्वर्गीय भरत कुमार जैन का पानी में डूबने से निधन हो गया था.

  विधायक ने दिलाई कोरोना वैक्सीन लगवाने की शपथ

बार एसोसिएशन उदयपुर (Udaipur) के कर्मचारी मनीष कुमार चौबीसा ने इंश्योरेंस कंपनी से संपर्क कर विशेष प्रयास करते हुए क्लेम पारित करवाया. बार एसोसिएशन, उदयपुर (Udaipur) के महासचिव चक्रवर्ती सिंह राव बताया कि क्लेम पारित होने के बाद बार एसोसिएशन उदयपुर (Udaipur) के अध्यक्ष मनीष शर्मा, उपाध्यक्ष निलाक्ष द्विवेदी,सचिव राजेश शर्मा, वित्त सचिव पृथ्वीराज तेली,  आदि अधिवक्ताओं की उपस्थिति में अवार्ड की संपूर्ण राशि आरटीजीएस के जरिए स्व. भरत कुमार जैन के पिता मदन लाल जैन के खाते में जमा करवाई और उसकी रसीद स्वर्गीय अधिवक्ता भरत कुमार जैन के भाई को प्रदान की गई.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *