एटीएम में चोरी की घटना को अंजाम देने से पहले धरे गए दो शख्स

अहमदाबाद . शहर के आंबावाडी क्षेत्र में दो शख्स स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) के एटीएम सेंटर में चोरी करने के इरादे से घुसे थे. लेकिन चोरी की घटना को अंजाम देने से पहले पुलिस ने दोनों को दबोच लिया.

जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद में आंबावाडी क्षेत्र स्थित एसबीआई के एटीएम सेंटर में चोरी करने दो शख्स पहुंचे थे. एक शख्स एटीएम सेंटर में चला गया, जबकि दूसरा बाहर पहरा दे रहा था. एटीएम में घुसे शख्स ने एटीएम काटने के लिए जैसे ही गैस कटर चालू किया था, इसकी खबर मुंबई स्थित सिक्युरिटी विभाग को लग गई. सिक्युरिटी विभाग ने तुरंत एसबीआई के स्थानीय शाखा मैनेजर कुलदीप गर्ग को घटना की जानकारी दी. अहमदाबाद के बोडकदेव क्षेत्र में रहनेवाले कुलदीप गर्ग तुरंत पुलिस के साथ आंबावाडी स्थित एटीएम पहुंच गए. एटीएम का शटर बंद था.

  रैडिसन होटल ग्रुप की 2023 तक 30 नये होटल शुरू करने की योजना

पुलिस को देख बाहर खड़े शख्स ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसे धर लिया. जबकि दूसरे शख्स को एटीएम सेंटर के भीतर से गिरफ्तार कर लिया. एलिस ब्रिज पुलिस की गिरफ्त में आए उत्तम सावलिया और आलोक सिंग नामक शख्स पिछले पांच महीने से आंबावाडी क्षेत्र में रहते हैं. एटीएम तोड़ने से पहले दोनों रेकी थी. पूछताछ में पता चला कि दोनों फेसबुक के माध्यम से एक-दूसरे के संपर्क में आए थे. कर्जा होने पर बड़ी रकम की जरूरत थी और इसके लिए फेसबुक पर किडनी बेचने की पोस्ट फेसबुक पर डाली थी. जिसके बाद उत्तम और आलोक का संपर्क हुआ. आलोक 12वीं और उत्तम 10वीं पास है.

  यूपी : सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड ने स्वीकार की 5 एकड़ जमीन, इकबाल अंसारी ने किया निर्णय का स्वागत

Check Also

चौथी मंजिल से गिरी छात्रा ने अस्पताल मे तोडा दम

भोपाल. राजधानी के शाहजहांनाबाद इलाके में चौथी मंजिल से गिरकर एक छात्रा की मौत हो …