Wednesday , 16 October 2019
Breaking News

नशे में टुन्न दो युवतियों ने कुड़ी थाने में हंगामा बरपाया

जोधपुर. कुड़ी भगतासनी थाने में रात को दो युवतियों ने शराब के नशे में हंगामा किया. बताया गया है कि यह हंगामा रात भर चला जो सुबह जाकर खत्म हुआ. इसका एक वीडियो वायरल हुआ है. पुलिस ने जैसे तैसे कर मामला रफादफा किया लेकिन कोई प्रकरण या किसी को गिरतार किए जाने की जानकारी नहीं मिली है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ. इसके बारे में पता लगा कि एक युवक व दो युवतियां मध्य रात एक कार में शराब के नशे में जा रहे थे. इसमें एक युवती गर्भवती थी. युवती की तबीयत बिगड़ गई. फिर उसे बासनी के एक निजी चिकित्सालय में ले जाया गया. यहां अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. फिर अस्पताल से निकलकर उन्होंने और शराब पी. तब रात्रिकालीन गश्त कर रही कुड़ी पुलिस के वे हाथ लग गए. हालांकि कार में सवार युवक ही पुलिस के हाथ लगा. उससे पहले वह दोनों युवतियों को छोडक़र आ गया.

  वर्चस्व की लड़ाई में की थी किन्नर की हत्या, पूर्व पालिकाध्यक्ष गिरफ्तार

पुलिस ने युवक को पकड़ा और थाने लाई. इसके बाद उन युवतियों को युवक के पुलिस द्वारा पकडक़र ले जाने की जानकारी पर वे थाने पहुंच गई. इसके बाद थाने में जोरदार हंगामा हुआ. युवतियों को काफी समझाया गया. उनका पुलिस ने मेडिकल भी करवाया. आज सुबह तक थाने में हंगामा चलता रहा. कुड़ी पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है. इसमें बताया कि युवतियां थाने आई थी. आज दिन भर इस वीडियो की चर्चाएं शहर में चलती रही.

  बकरी चुराने का आरोपी गिरफ्तार

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News