रक्तवीरों की हौसला अफजाई के लिए पहुंचे उदयपुर IG व चित्तौड़ SP

चितौड़गढ़ आखिल भारतीय जणवा समाज युवा शक्ति का 10वा सामुहिक रक्तदान शिविर मगलवाड चोराया स्थित चारभुजा मंदिर पर रविवार (Sunday) को सम्पन्न हुआ. जणवा समाज के युवाओं ने शिविर कि सफलता के लिए गांव-गांव में जाकर शिविर की अलख जगाई,रक्तदान शिविर में चित्तौड़गढ़,प्रतापगढ़,उदयपुर (Udaipur) व पाली-सिरोही के रक्त वीर दुर दुर से पहुंचे.

रक्त वीरों की हौसला अफजाई के लिए उदयपुर (Udaipur) आईजी हिंगलाज दान,व चित्तौड़गढ़ जिला पुलिस (Police) अधीक्षक राजेन्द्र गोयल, एडिशनल एसपी हरि सिह,डूंगला उपखंड अधिकारी मोहर सिह मीणा ने शिविर स्थल का निरीक्षण कर रक्त वीरों की हौसला अफजाई की. डूंगला एसडीएम ने शिविर स्थल का निरीक्षण कर अपने जीवन का पहला रक्तदान जणवा समाज के बैनर तले किया. इस दौरान समाज के पदाधिकारी जगदीश जणवा उप जिला प्रमुख पाली,विजय राज चौधरी एडवोकेट,जणवा समाज अध्यक्ष किशन जणवा,मंत्री जगदीश जणवा,योगेंद्र,शंकरलाल,भेरुलाल,गेहरी लाल,मुकेश टाइटेनियम,किशन, प्रहलाद,राधेश्याम,पुष्कर,शिवलाल, श्रीपाल, अशोक, जगदीश, गोपाल,सीपी, मुकेश जणवा, प्रकाश समाज के पदाधिकारी व सैकड़ों रक्त वीर उपस्थित रहे.समाज के भामाशाह मिट्ठू लाल जनवा ने चारभुजा नाथ की तस्वीर व नरेश जणवा ने ट्रॉफी देखकर रक्त वीरों की हौसला अफजाई.

अखिल भारतीय जणवा समाज के विशाल रक्तदान शिविर में रक्त संग्रहण के लिए उदयपुर (Udaipur) एमबी हॉस्पिटल की टीम,सरल ब्लड बैंक (Bank) की टीम,गीतांजलि हॉस्पिटल की टीम तीनों ही टीमों ने मिलकर 503 यूनिट का रक्त संग्रहण किया गया. तीनों ही हॉस्पिटल की टीमों का जणवा समाज की ओर से चारभुजा नाथ की तस्वीर भेटकर सम्मान किया गया.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *