दिग्विजय के बयान पर उमा भारती की सख्‍त प्रतिक्रिया

भोपाल (Bhopal) . पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) उमा भारती ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को एक बार फिर निशाने पर लिया है. हाल ही में दिग्विजय सिंह द्वारा राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण में लिए चांद दिए जाने के बाद विश्व हिन्दू परिषद (BHP) से हिसाब मांगे जाने की बात पर उमा भारती ने दिग्विजय सिंह को बेलगाम जुबान का नेता बता दिया है.

uma-bharti-digvijay

पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने शुक्रवार (Friday) को कहा कि दिग्विजय सिंह की जुबान ही उनकी दुश्मन है और इस वजह से अपनी पार्टी कांग्रेस में ‘बड़े नेता’ नहीं बन सके. वह पढ़े लिखे और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं. वे कांग्रेस में वह जगह नहीं बना सके, जो बना सकते थे, क्योंकि उनका मुंह उनके नियंत्रण में नहीं है. वह अभी जहां हैं इससे अधिक बेहतर हो सकते थे.

  राष्ट्रपति कोविंद करेंगे रहली की सारिका को सम्मानित

पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) दिग्विजय सिंह द्वारा राम मंदिर (Ram Temple) निर्माण के लिये एक लाख रुपये से अधिक दान देने तथा विश्व हिन्दू परिषद से मंदिर निर्माण के लिये प्राप्त राशि का हिसाब सार्वजनिक करने की मांग पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उमा भारती ने उपरोक्त टिप्पणी की.

उमा ने कहा कि वह दिग्विजय को तब से जानती हैं जब वह (उमा) मात्र आठ साल की थीं और दिग्विजय सिंह के परिवार के साथ उनके बेहतर रिश्ते हैं. उमा भारती दिग्विजय सिंह को मध्य प्रदेश की सत्ता से बेदखल करने वाली नेता रहीं हैं. वह दिग्विजय सिंह पर कई आक्रामक बयान देती रहीं हैं.

  'द फ्रीडम हाउस' की रिपोर्ट खारिज किया केंद्र सरकार ने

News 2021

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *