उमेश यादव अंतिम दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम में शामिल, शारदुल बाहर

अहमदाबाद (Ahmedabad) . भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव फिटनेस टेस्ट में पास हो गये हैं. ऐसे में उमेश को इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम दो टेस्ट के लिए टीम में शामिल कर लिया गया है. वहीं उमेश के फिट होने के साथ ही युवा तेज गेंदबाज शारदुल ठाकुर को शामिल करने की संभावनाएं समाप्त हो गयीं और उन्हें विजय हजारे एक दिवसीय चैम्पियनशिप में खेलने के लिए रिलीज कर दिया गया है. तीसरा टेस्ट बुधवार (Wednesday) से मोटेरा स्टेडियम में शुरू होगा.

  दिल्ली में होंगे विजय हजारे नॉकआउट चरण मुकाबले

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश ने 21 फरवरी को मोटेरा पर फिटनेस टेस्ट दिया जिसमें वह फिट पाये गये हैं. उन्हें टेस्ट श्रृंखला के आखिरी दो टेस्ट के लिए टीम में रखा गया है. साथ ही कहा कि शारदुल को विजय हजारे ट्रॉफी में भाग लेने के लिए छोड़ दिया गया है. ठाकुर मुंबई (Mumbai) की ओर से खेलते हैं. उमेश को दिसंबर में मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट के दौरान चोट लगी थी.

  लायन ने पिच पर सवाल उठाने वाले वॉन और कुक को दिया करारा जवाब

आखिरी दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत, रिधिमान साहा, आर अश्विन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और उमेश यादव.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *