माफीया अभियान के तहत एक और शराब माफीया की सम्पत्ती को किया जमीदोज़

बुरहानपुर (Burhanpur) . माफीया अभियान के तहत मंगलवार (Tuesday) को दौलतपुरा स्थित पासी मोहल्ले में एक और शराब माफीया की सम्पत्ती को प्रशासन ने जमीन दोज़ कर दिया जिस में शराब माफीया के कच्चे और पक्के मकान को बुलडोजर से धवस्त कर दिया गया.

इस मामले को लेकर कुछ दिन पूर्व भी अमला मौके पर पहुंचा था जहां विवाद की स्थिति र्निमित होने तथा स्वंय अतिक्रमण हटाने की बात पर अमला बैरंग लौट आया था परंतु एक सप्ताह से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी जब अतिक्रमण नही तोडा गया तो ऐसे में मंगलवार (Tuesday) को तहसीलदार कलेक्टर (Collector) के निर्देश पर अपने और नगर निगम के दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और अतिक्रमण तोडने की कार्यवाही आरंभ की गई देखते ही देखते नगर निगम के बुलडोजर और निगम के अलले ने शराब माफीया के पक्के और कच्चे अतिक्रमण को तोड भवन जमीन दोज़ कर दिया गया. इस सम्बंध में मौके पर मौजूद तहसीलदार मुकेश काशिव ने मीडिया (Media) को जानकारी देते हुए बताया कि सरकार की मंशा माफीयाओं की सम्पत्ती को नष्ट करने के तहत जिला कलेक्टर (Collector) के निर्देश पर शराब माफीया की अवैध तरीके से बनाई गई सम्पत्ती को भारी सुरक्षा बल की उपस्थिति में तोडा गया.

  सर्दी समय से पहले गायब और गर्मी की पहले ही दस्तक से फसलों की पैदावार घटने की आशंका

उन्होने बताया कि सरकार की मंशा भू माफिया ड्रगस माफीया और अन्य माफीयाओं के राज से प्रदेश को मुक्त कराना है. इसी कडी में यह कार्यवाही की गई है कार्यवाही में राजस्व विभाग नगर निगम के अधिकारी और कर्मचारी ने दो घंटे से अधिक की कडी महनत के बाद भूमि को अतिक्रमण से मुक्त कराया गया है तहसीलदार ने बताया कि यह कार्यवाही आगे भी निरंतर चलती रहेगी.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *