Thursday , 28 January 2021

अंडरटेकर हुए रिटायर : कहा मेरा समय आ चुका

न्‍यू यॉर्क . रेसलिंग लेजेंड द अंडरटेकर ने डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स को अलविदा कह दिया है. अंडरटेकर ने सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के दौरान विदाई ली. रविवार (Sunday) को 55 साल के अंडरटेकर ने अपने कैरेक्टर के अनुरूप भावभंगिमाओं और कॉस्ट्यूम के साथ अंतिम बार रिंग में कदम रखा.

 undertaker-retire

एनाउंसर ने रिंग में आकर अंडरटेकर के फेयरवेल की घोषणा की. इसके बाद अंडरटेकर ने रिंग में शानदार एंट्री की. अपने करियर के बारे में बात की. साथ ही उन्होंने बताया कि उनका समय आ चुका है (My Time Has Come to let the undertaker rest in peace). फैंस ने ‘थैंक यू टेकर’ कह उन्हें विदाई दी. इस दौरान टेकर खुद भी भावुक हो गए थे. इसके साथ ही अंतिम बार उन्हें WWE के टेलीविजन पर Survivor Series में देखा गया.

  बजट में 80-C में छूट की सीमा हो सकती है 3 लाख

वह रिंग में ‘द अंडरटेकर’ के नाम से मशहूर रहे. उनका असली नाम मार्क विलियम कालावे है. उनका जन्म 24 मार्च 1965 को ह्यूस्टन में हुआ था. उन्होंने 22 नवंबर 1990 को सर्वाइवर सीरीज से ही डब्ल्यूडब्ल्यूई डेब्यू किया था. हाल ही में एक इंटरव्यू में अंडरटेकर ने कहा था कि उन्हें अपने करियर पर गर्व है. 30 साल लंबे करियर में कई बड़ी उपलब्धि हासिल की है. अब हर प्रशंसक को उनकी कमी खलेगी.

  राजस्थान में तीन युवकों ने दलित महिला से किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली बोतल


Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *