जीबीएच में छह सौ कोरोना वारियर्स को वेक्सीनेशन

उदयपुर (Udaipur). भट्ट जी बाड़ी स्थित जीबीएच अमेरिकन हॉस्पीटल और बेडवास स्थित जीबीएच जनरल हॉस्पीटल में पिछले तीन दिन में 600 कोरोना वारियर्स को कोरोना वेक्सीन लगाया गया. जीबीएच अमेरिकन हॉस्पीटल में वरिष्ठ कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. एसके कौशिक से वेक्सीनेशन की शुरूआत की गई. इसी तरह जीबीएच जनरल हॉस्पीटल में डीन डॉ. विनय जोशी से वेक्सीनेशन की शुरूआत की गई.

  महासीर मछली का संरक्षण एवं संवर्धन

जीबीएच जनरल हॉस्पीटल में कोरोनाकाल के दौरान जिला प्रशासन की ओर से भेजे गए कोरोना रोगियों के बीच दिन रात जुटकर सेवा देने वाले डॉक्टर्स, नर्सेज, वार्ड बॉय से वेक्सीनेशन किया गया. गौरतलब है कि एमबी हॉस्पीटल में कोरोना मरीज भरने के बाद दक्षिणी राजस्थान (Rajasthan)में जीबीएच जनरल हॉस्पीटल पहला निजी हॉस्पीटल था जिसने कोरोना मरीजों को भर्ती करने की पहल की थी और निःशुल्क उपचार मुहैया कराया था.

  इस बार महाशिवरात्रि पर बंद रहेगा श्री एकलिंगजी मंदिर

इसी तरह जीबीएच अमेरिकन हॉस्पीटल और जीबीएच जनरल हॉस्पीटल में अब तक एक हजार से अधिक कोरोना रोगियों को उपचार मुहैया कराया जा चुका है. इस विकट स्थिति में कोरोना रोगियों के इलाज के लिए जुटे डॉक्टर्स, नर्सेज और वार्ड बॉय को वेक्सीनेशन किया गया. जीबीएच अमेरिकन के सीईओ डॉ. यतिन तलवार ने जिला कलेक्टर (Collector) चेतनराम देवड़ा और सीएमएचओ डॉ. दिनेश खराड़ी को वेक्सीनेशन की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद प्रेषित किया है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *